बिहार पॉलिटिक्स: डेरेक बोले-"संसद सत्र जल्द खत्म करने के पीछे एक वजह ये भी थी", पढ़िये नेताओं के बयान

बिहार (Bihar) में जेडीयू-बीजेपी (JDU-BJP) गठबंधन टूटने के बीच टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन एक ट्विट किया है. उन्होंने अपने ट्विट पर सीधे तौर से बिहार की राजनीति पर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन मोदी सरकार (Modi government) को चार दिन पहले संसद का मानसून सत्र समाप्त करने की ओर इशारा किया है.

बिहार पॉलिटिक्स: डेरेक बोले-

नई दिल्ली:

बिहार (Bihar) में जेडीयू-बीजेपी (JDU-BJP) गठबंधन टूटने के बीच टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन एक ट्विट किया है. उन्होंने अपने ट्विट पर सीधे तौर से बिहार की राजनीति पर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन मोदी सरकार (Modi government) को चार दिन पहले संसद का मानसून सत्र समाप्त करने की ओर इशारा किया है. ओ ब्रायन ने ट्विट में लिखा,  #BiharPolitics.एक वजह यह भी कि प्रधानमंत्री PM @narendramodi और @AmitShah चार दिन पहले ही संसद के मानसून सत्र को 12 अगस्त की बजाय चार दिन पहले 8 अगस्त को ही खत्म कर दिया है और मुद्दों पर चर्चा नहीं की. इसके पीछे शायद बिहार में चल रही सियासी उठा-पटक भी थी.  


जेडीयू के वरिष्ठ नेता उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार की राजनीति पर ट्विट किया, "नये स्वरूप में नये गठबंधन के नेतृत्व की जवाबदेही के लिए नीतीश कुमार जी को बधाई.नीतीश जी आगे बढ़िए. देश आपका इंतजार कर कर रहा है."

भाकपा के राज्यसभा सांसद बिनॉय विश्वम ने ट्विट किया, " बिहार भारतीय राजनीति में दूरगामी परिवर्तन का संदेश देता है. इसका अंतिम परिणाम महत्वपूर्ण खिलाड़ियों से अपेक्षित अंतर्दृष्टि के स्तर पर निर्भर करता है. वामपंथ निश्चित रूप से आरएसएस-भाजपा के खिलाफ अपनी निरंतर लड़ाई में जिम्मेदार भूमिका निभाएगा."

ये भी पढ़े:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: महाराष्‍ट्र में कल कैबिनेट विस्‍तार, BJP और एकनाथ शिंदे खेमे के विधायक लेंगे शपथ: सूत्र