चिलचिलाती गर्मी के बीच मौसम ने बदली करवट, रोहिणी में बारिश और गिरे ओले, देखें VIDEO

Delhi Rain: भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में धूल भरी आंधी चलने या गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान व्यक्त किया था और ये भी कहा था कि इस दौरान प्रति घंटे 50 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं.

चिलचिलाती गर्मी के बीच मौसम ने बदली करवट, रोहिणी में बारिश और गिरे ओले, देखें VIDEO

Delhi Rain and Hailstorm in Rohini: दिल्ली के रोहिणी में आज गिरे ओले..

नई दिल्ली:

Delhi Rain: दिल्ली-एनसीआर से पिछले कुछ दिनों से चिलचिलाती गर्मी की खबरें आ रही हैं. वहीं अचानक दिल्ली के रोहिणी इलाके में बारिश और ओले गिरने की खबर ने अचानक मौसम के मिजाज बदल दिया. रोहिणी में रहने वाले लोगों ने ट्विटर पर कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें दिख रहा है कि बारिश और ओले गिरने से पूरे इलाके को ठंडक पहुंचाई.हालांकि इलाके में सुबह से गर्मी और चिलचिलाती धूप थी, लेकिन अचानक बदले मौसम ने लोगों को चेहरे पर मुस्कान ला दी.

बता दें कि भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में धूल भरी आंधी चलने या गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान व्यक्त किया था और ये भी कहा था कि इस दौरान प्रति घंटे 50 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं. आईएमडी ने इस संबंध में ‘येलो अलर्ट' जारी किया है. इस दौरान शहर के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश की संभावना भी जताई गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आईएमडी ने अगले छह दिन में तापमान चार से पांच डिग्री बढ़ने का अनुमान जताया है लेकिन इस दौरान लू नहीं चलेगी. राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को अधिकतम तापमान 38.4 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 28.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. दिल्ली में 12 साल में अप्रैल का सर्वाधिक तापमान बृहस्पतिवार और शुक्रवार को 43.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. दिल्ली के स्पोर्ट्स कॉम्प्लैक्स मौसम केंद्र में शनिवार को अधिकतम तापमान 47.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.