"शारीरिक शोषण की शिकायत करने वाली पीड़‍िताओं की जानकारी दें" : दिल्‍ली पुलिस ने राहुल गांधी को भेजा नोटिस

श्रीनगर में राहुल ने एक स्टेटमेंट दिया था कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उन्होंने सुना है कि महिलाओं का यौन और शारीरिक शोषण किया जा रहा है. इसी पर अब संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा है.

(स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी को एक नोटिस दिया है, जिसमें राहुल गांधी से पूछा गया है कि वो उन पीड़िताओं की डिटेल्स शेयर करें जिन्होंने शारीरिक शोषण की शिकायत उनसे की थी. सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के स्टेटमेंट पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने राहुल गांधी से सवाल किए हैं और जवाब मांगे हैं. 

श्रीनगर में राहुल ने एक स्टेटमेंट दिया था कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उन्होंने सुना है कि महिलाओं का यौन और शारीरिक शोषण किया जा रहा है. इसी पर अब संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी से कहा है कि वो इन विक्टिम्स की डिटेल्स दें, ताकि उन्हें सिक्योरिटी दी जा सके. 

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के कुछ ही महीने पहले कांग्रेस ने राहुल गांधी की अगुआई में भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की थी. राहुल गांधी नीत ‘‘भारत जोड़ो यात्रा'' बीते साल सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई. वहीं, इसका समापन राहुल गांधी द्वारा श्रीनगर स्थित पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराने और 30 जनवरी को शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम में एक विशाल रैली को संबोधित करने के साथ हुआ. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- NDTV Exclusive : शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा-"...मुझे नहीं लगता है कि सदन चल पाएगा"
-- VIDEO: जहां हुआ ऋषभ पंत का एक्सीडेंट, वहां फिर डिवाइडर तोड़ हवा में उछलकर पलटी कार