दिल्ली : गौतमपुरी इलाके में घर के अंदर फ्रिज में मिला 50 साल के व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

एफएसएल टीम (SFL Team) ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो पता चला कि मृतक ज़ाकिर घर में अकेला रह रहा था. उसकी पत्नी और बच्चे थोड़ी दूरी पर अलग रह रहे थे. पुलिस (Police) के मुताबिक इस मामले में एक संदिग्ध का पता चला है, जिसकी तलाश की जा रही है.

दिल्ली : गौतमपुरी इलाके में घर के अंदर फ्रिज में मिला 50 साल के व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली के गौतमपुरी (Gautampuri) इलाके में एक शख्स का शव फ्रिज से बरामद हुआ है. इस मामले में पुलिस (Police) ने एक संदिग्ध को पकड़ा है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी संजय सेन के मुताबिक शुक्रवार की शाम करीब 7.15 बजे एक शख्स ने पीसीआर कॉल (PCR call) कर बताया कि उसका रिश्तेदार फोन नहीं उठा रहा है. सीलमपुर थाने की पुलिस जब उस शख्स के गौतमपुरी के मकान में पहुंची तो उसका शव फ्रिज के अंदर भरा हुआ था. मृतक की पहचान 50 साल के ज़ाकिर के तौर पर हुई है.

क्राइम और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो पता चला कि मृतक ज़ाकिर घर में अकेला रह रहा था, जबकि उसकी पत्नी और बच्चे थोड़ी दूरी पर अलग रह रहे थे. पुलिस के मुताबिक इस मामले में एक संदिग्ध का पता चला है जिसकी तलाश की जा रही है. शव को देखने में पता चला है कि सर में चोट है. घर में फ्रेंडली एंट्री है और प्रोपर्टी विवाद हो सकता है. लोग साथ में बैठे थे फिर किसी चीज से सिर पर चोट मारकर हत्या की गई है. हत्या का आरोपी रिश्तेदार है, जिसको पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ चल रही है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
शुरुआती जांच में पता चला कि मृतक मकान में अकेला रह रहा था, जबकि उसकी पत्नी और बच्चे पास में अलग रहते थे. पुलिस ने बताया कि कानूनी कार्रवाई की जा रही है. एक आदमी को पकड़ा गया है, जिससे पूछताछ हो रही है.

ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांवड़ यात्रा के लिए ट्रैफिक डायवर्ट, दिल्ली-मेरठ एक्सपप्रेस वे पर भारी वाहनों के परिचालन हुआ बंद