दिल्ली नारकोटिक्स विभाग ने मशहूर भोजपुरी सिंगर को 21 किलो गांजे के साथ किया गिरफ्तार

पूछताछ करने पर उसकी पूरी पहचान 31 साल के विनय शर्मा के रूप में हुई, जो बिहार के सीवान का रहने वाला है. उसके पास से 21 किलो से ज्यादा गांजा बरामद हुआ.

दिल्ली नारकोटिक्स विभाग ने मशहूर भोजपुरी सिंगर को 21 किलो गांजे के साथ किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

पश्चिम जिले के नारकोटिक्स दस्ते की टीम ने एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 21 किलो से ज्यादा गांजा बरामद हुआ है. आरोपी एक भोजपुरी सिंगर है और 100 से ज्यादा गाने गा चुका है. पुलिस ने एनसी एनडीपीएस एक्ट के तहत इंद्रपुरी थाने में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पता लगाया जा रहा है कि वो गांजा कहां से लाया था और इसे किसे बेचने जा रहा था.

पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी घनश्याम बंसल के मुताबिक 10 अगस्त को नारकोटिक्स स्क्वॉड की टीम को एक विशेष सूचना मिली थी कि एक ड्रग पेडलर विनय शर्मा टोडापुर गांव, इंद्रपुरी में किसी से मिलने आएगा. टीम ने टोडापुर के पास जाल बिछाया और लगभग 10:30 बजे एक शख्स को देखा गया, जिसकी पहचान मुखबिर ने विनय के रूप में की. टीम ने उसे पकड़ लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पूछताछ करने पर उसकी पूरी पहचान 31 साल के विनय शर्मा के रूप में हुई, जो बिहार के सीवान का रहने वाला है. उसके पास से 21 किलो से ज्यादा गांजा बरामद हुआ. पुलिस के मुताबिक विनय एक प्रसिद्ध भोजपुरी गायक है, जिसने 100 से ज्यादा गाने गाए हैं.