विज्ञापन
This Article is From Feb 05, 2024

ग्राहक तोड़ने का आरोप लगाकर मोटर मैकेनिक से की मारपीट, फिर नहर में फेंका; 3 गिरफ्तार

पुलिस ने तीन आरोपियों सोनू सैनी, विनोद उर्फ ​​शेरू और वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चौथा आरोपी अभी फरार है. नहर में गोताखोरों के जरिए शव की बरामदगी की कोशिश की जा रही है. 

ग्राहक तोड़ने का आरोप लगाकर मोटर मैकेनिक से की मारपीट, फिर नहर में फेंका; 3 गिरफ्तार
पुलिस थाने में 28 जनवरी को अब्‍दुल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी.
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली (Delhi) के देशबंधु गुप्‍ता रोड पर एक मोटर मैकेनिक को चार लोगों ने अगवा कर लिया. उसके साथ मारपीट की गई और फिर नोएडा की एक नहर में उसे फेंक दिया गया. हत्‍या के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, ग्राहक तोड़ने का आरोप लगाकर मोटर मैकेनिक के साथ मारपीट की गई थी. इस मामले में गोताखोरों की मदद से लाश की बरामदगी की कोशिश की जा रही है. 

मध्य दिल्ली के डीसीपी एम हर्षवर्धन के मुताबिक, 28 जनवरी को डीबीजी रोड थाने में सूचना मिली थी कि 23 साल का अब्दुल मलिक घर से काम के लिए निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा. शिकायत पर आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अब्‍दुल को आखिरी बार सोनू सैनी, विनोद उर्फ ​​शेरू और वीरेंद्र के साथ देखा गया था. पुलिस ने तीनों से पूछताछ की. 

पुलिस के मुताबिक, अब्दुल मलिक पिछले 12 साल से वीरेंद्र नामक शख्स की दुकान पर मोटर मैकेनिक के रूप में काम कर रहा था. नवंबर 2023 में असामाजिक गतिविधियों की कुछ शिकायतों के बाद उसे नौकरी से हटा दिया गया था. इसके बाद अब्दुल मलिक ने पास की ही एक दुकान में सोनू सैनी के साथ अपना काम शुरू कर दिया. वीरेंद्र ने अब्दुल मलिक को कहीं और शिफ्ट होने के लिए कहा क्‍योंकि उसका मानना था कि अब्‍दुल उसके ग्राहकों को तोड़ रहा है. 

मारपीट के बाद नहर में फेंका 

जांच के दौरान अब यह बात सामने आई है कि 28 जनवरी की रात करीब साढ़े 11 बजे अब्दुल ने सोनू, जहीर, विनोद के साथ शराब पी और फिर वे उसे नोएडा ले गए. पुलिस का दावा है कि उन्‍होंने गौतमबुद्ध नगर की हिरनौती पुलिया के पास पीड़ित के साथ मारपीट की और पीड़ित को आधा नहर में फेंक दिया. 

इस मामले में तीन आरोपियों सोनू सैनी, विनोद उर्फ ​​शेरू और वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चौथा आरोपी अभी फरार है. नहर में गोताखोरों के जरिए शव की बरामदगी की कोशिश की जा रही है. 

ये भी पढ़ें :

* "ऐसे ड्रामे से नहीं होती देश की तरक्की..." : दिल्ली क्राइम ब्रांच के नोटिस पर बोले CM अरविंद केजरीवाल
* गोवा : किराए के मकान से 77 साल के बुजुर्ग का शव बरामद, लूट और हत्या का मामला
* UP: फंदे से लटका मिला महिला जज का शव, जांच में जुटी पुलिस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
ग्राहक तोड़ने का आरोप लगाकर मोटर मैकेनिक से की मारपीट, फिर नहर में फेंका; 3 गिरफ्तार
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com