दिल्ली : बदमाश ने सरेआम पुलिसकर्मी पर तान दी पिस्तौल, जवान ने जान पर खेलकर किया गिरफ्तार

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना 3 अप्रैल को निहाल विहार इलाके में हुई है. घटना के समय निहाल विहार थाने के दो हेड कांस्टेबल, जिनका नाम मनोज और देवेंद्र निलोठी है, इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे.

दिल्ली : बदमाश ने सरेआम पुलिसकर्मी पर तान दी पिस्तौल, जवान ने जान पर खेलकर किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के जवान ने अपनी जान पर खेलकर आरोपी को पकड़ा

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस के एक जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुलिस का जवान अपनी जान की परवाह किए बगैर बदमाश को पकड़ा दिख रहा है. दरअसल, यह वीडियो दिल्ली के निहाल विहार इलाके का है. इस वीडियो में दिख रहा है किस तरह से एक बदमाश पुलिस के जवान को अपने सामने देख उसपर पिस्तौल तान देता है. लेकिन दिल्ली पुलिस का जवान उसे फिर भी नहीं छोड़ता और अपनी जान पर खेलकर उसे पकड़ लेता है. 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना 3 अप्रैल को निहाल विहार इलाके में हुई है. घटना के समय निहाल विहार थाने के दो हेड कांस्टेबल, जिनका नाम मनोज और देवेंद्र निलोठी है, इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे. इसी दौरान उनको एक बाइक पर सवार दो लड़कों पर शक हुआ. उन्होंने उस बाइक का पीछा करना शुरू किया. अपने पीछे पुलिस को देखकर दोनों अपराधी घबरा गए और वहां से भागने लगे.

इसी दौरान बदमाशों की बाइक गिर गई. बाइक गिरते ही मनोज और देवेंद्र ने एक आरोपी को पकड़ लिया. लेकिन दूसरा आरोपी वहां से भागने लगे. आरोपी को भागता देख हेड कांस्टेबल मनोज ने भी अपनी बाइक छोड़ उसके पीछे भागा. अपने पीछे मनोज को आता देख बदमाश ने मनोज पर पिस्तौल तान दी. इसके बाद मनोज ने खुदको बचाते हुए बदमाश पर पहले ईंट फेंक कर हमला किया. इसके बाद भी जब आरोपी ने पिस्तौल नीचे नहीं की तो हेड कांस्टेबल मनोज ने जान पर खेलकर पहले उसे पकड़ा और बाद में उसे जमीन पर गिरा दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरोपी को जमीन पर गिरा देखकर आसपास से भी कुछ लोग पुलिस वाले की मदद के लिए आए. बाद में पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान ध्यान सिंह और नवनीत के रूप में की गई है. पुलिस को आरोपियों के पास से एक पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस भी मिले हैं. पुलिस की जांच में पता चला है कि ध्यान सिंह पर नजफगढ़ इलाके में हत्या का एक मामला दर्ज है.