दिल्ली शराब घोटाला : मनीष सिसोदिया की क्यूरेटिव याचिका पर जल्द सुनवाई को तैयार SC

Delhi Liquor Scam: दरअसल सिसोदिया की जमानत अर्जी को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया था. ⁠इसके बाद इस पर सिसोदिया ने पुनर्विचार याचिका दाखिल की. लेकिन 14 दिसंबर 2023 को पुनर्विचार याचिका भी सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी थी.

दिल्ली शराब घोटाला : मनीष सिसोदिया की क्यूरेटिव याचिका पर जल्द सुनवाई को तैयार SC

भारत के मुख्य न्यायधीश डी. वाई. चंद्रचूड़ ने भरोसा दिलाया कि वो जल्द सुनवाई करेंगे.

सुप्रीम कोर्ट दिल्ली शराब घोटाले में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया की क्यूरेटिव याचिका पर जल्द सुनवाई को तैयार है.  आप नेता सिसोदिया की ओर से अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि वो काफी समय से जेल में हैं. ऐसे में भारत के मुख्य न्यायधीश डी. वाई. चंद्रचूड़ ने भरोसा दिलाया कि वो जल्द सुनवाई करेंगे. 

दरअसल सिसोदिया की जमानत अर्जी को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया था. ⁠इसके बाद इस पर सिसोदिया ने पुनर्विचार याचिका दाखिल की. लेकिन 14 दिसंबर 2023 को पुनर्विचार याचिका भी सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी थी. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस याचिका में कोई मेरिट नहीं मिली है.

राउज़ ऐवन्यू कोर्ट में मामले अगली सुनवाई 22 फरवरी को करेगी

दिल्ली की आबकारी नीति में कथित घोटाले के मामले में आरोपी और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को राउज़ ऐवन्यू कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने CBI से जांच विस्तृत स्टेटस रिपोर्ट सील कवर में दाखिल करने को कहा. राउज़ ऐवन्यू कोर्ट में मामले अगली सुनवाई 22 फरवरी को करेगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

CBI ने कहा कि मामले में अभी जांच जारी है, जांच अभी अहम स्टेज पर है, मामले में कुछ संदिग्ध लोगों के खिलाफ जांच जारी है. CBI ने कहा कि जिनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल हो चुकी है उनके खिलाफ जांच पूरी हो चुकी है. आरोपियों के वकील ने कहा कि स्टेटस रिपोर्ट अधूरी है इसमें कुछ स्पष्ट नहीं है.