1 जनवरी से 45 दिनों तक बंद रहेगा आश्रम फ्लाईओवर, दिल्ली से नोएडा-गाजियाबाद आने-जाने वालों को होगी दिक्कत

आश्रम फ्लाईओवर को बढ़ाकर DND से जोड़ दिया जाएगा, जिससे फ्लाई ओवर उतरते ही जो जाम लगता है उसे खत्म किया जा सके. इसी के चलते करीब 1.42 किमी फ्लाईओवर आगे बनाया जा रहा है.

1 जनवरी से 45 दिनों तक बंद रहेगा आश्रम फ्लाईओवर, दिल्ली से नोएडा-गाजियाबाद आने-जाने वालों को होगी दिक्कत

इससे पहले आश्रम फ्लाईओवर को 25 दिसंबर से बंद किया जाना था

नई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली को नोएडा से जोड़ने वाले आश्रम फ्लाईओवर डेढ़ महीने के लिए बंद किया जाएगा. जिसके कारण लोगों को  खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. जानकारी के अनुसार आश्रम फ्लाईओवर 45 दिनों के लिए 1 जनवरी से बंद रहेगा. हालांकि इस दौरान फ्लाईओवर के नीचे दोनों तरफ जो सड़क है वो चालू रहेगी. लोगों को जानकारी देने के लिए ट्रैफिक पुलिस कई जगहों पर साइन बोर्ड लगाएगी और डायवर्सन करेगी. ताकि ज्यादा परेशानी न हो.

फ्लाईओवर बंद होने पर एक बड़ा ट्रैफिक जाम रहने की संभावना है. इसी के चलते ट्रैफिक पुलिस ने सलाह दी है कि आउटर रिंग रोड, DND, आश्रम से निकलने वाले दोनों रास्ते और मथुरा रोड पर ट्रैफिक डायवर्जन रहने से दिक्कत आ सकती है. इससे बचने के लिए आप बारापुला या कालिंदी कुंज का रास्ता ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें-  टीम इंडिया के क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ सड़क हादसा, गाड़ी चलाते वक्त सो गए थे पंत

दरअसल आश्रम फ्लाईओवर को बढ़ाकर DND से जोड़ दिया जाएगा, जिससे फ्लाई ओवर उतरते ही जो जाम लगता है उसे खत्म किया जा सके. इसी के चलते करीब 1.42 किमी फ्लाईओवर आगे बनाया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें इससे पहले आश्रम फ्लाईओवर को 25 दिसंबर से बंद किया जाना था लेकिन अब ये तारीख एक जनवरी कर दी गई है.