दिल्ली AIIMS में 4 साल के मरीज बच्चे के खाने में मिला कॉकरोच, जांच में जुटा प्रशासन

अस्पताल के अधिकारियों ने घटना को गंभीरता से लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं. हालांकि एम्स के लिए ये मामला नया नहीं है. इससे पहले एम्स के मेस में डॉक्टरों के खाने में कीड़ा पाया गया था.

दिल्ली AIIMS में 4 साल के मरीज बच्चे के खाने में मिला कॉकरोच, जांच में जुटा प्रशासन

घटना रविवार रात की बताई जा रही है.

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में एक बच्चे को दिए गए खाने में कॉकरोच मिला है. ये खबर सामने आने के बाद प्रशासन जांच में जुट गया है.दरअसल सर्जरी के बाद बच्चे को जो खाना दिया गया था उसमें दाल भी थी और दाल के अंदर ही कॉकरोच मिला है. ये बच्चा प्राइवेट वार्ड में एडमिट था. घटना रविवार रात की बताई जा रही है. गंभीर बीमारी से जूझ रहे 4 साल के बच्चे की सर्जरी की गई थी. परिवार ने सोशल मीडिया के ज़रिए खाने में मिले कॉकरोच को लेकर आपत्ति ज़ाहिर की थी. जिसके बाद  ये मामला सामने आया था.

ये भी पढ़ें- Delhi-NCR Pollution: दिल्ली में सुधरने लगी है हवा, 'बहुत खराब' से 'खराब' श्रेणी में पहुंचा AQI

एक यूजर साहिल जैदी ने ट्वीट किया, ‘‘राष्ट्रीय राजधानी के सबसे प्रतिष्ठित चिकित्सा संस्थान में दयनीय और भयावह स्थिति- पेट की प्रमुख सर्जरी के बाद पहले भोजन के रूप में चार साल के बच्चे को ‘‘कॉकरोच दाल'' परोसना अचंभित करने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एम्स की ओर से कहा गया है कि अस्पताल के अधिकारियों ने घटना को गंभीरता से लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं. हालांकि एम्स के लिए ये मामला नया नहीं है. इससे पहले एम्स के मेस में डॉक्टरों के खाने में कीड़ा पाया गया था.