"कराची में है दाऊद...", ED की पूछताछ में भांजे ने किया खुलासा, कहा - ईद-दीवाली पर परिवार से होती है बात

अलीशाह ने बताया, " दाऊद इब्राहिम मेरा मामू है, 1986 तक वो मुंबई में रहता था और अब कराची में मेरा उसके परिवार से संबंध है. उनकी पत्नी मेहजबीन दाऊद इब्राहिम, मेरी मामी, हमारे संपर्क में हैं."

गैंगस्टर दाऊद इब्रहिम (फाइल फोटो)

मुंबई:

गैंगस्टर दाऊद इब्रहिम कराची में है. वहीं, उसकी बहन हसीना पारकर का उससे आर्थिक लेनदेन भी था. इस बात का खुलासा दाऊद की बहन हसीना पारकर के बेटे अलीशाह ने जांच एजेंसी ED की पूछताछ के दौरान किया. अलीशाह ने बताया, " दाऊद इब्राहिम मेरा मामू है, 1986 तक वो मुंबई में रहता था और अब कराची में मेरा उसके परिवार से संबंध है. उनकी पत्नी मेहजबीन दाऊद इब्राहिम, मेरी मामी, हमारे संपर्क में हैं. ईद, दिवाली और अन्य त्यौहारों के मौके पर मेरी पत्नी और बहनें उनसे बात करती हैं."

दाऊद इब्राहिम के साथ था वित्तीय लेनदेन

अलीशाह ने आगे बताया कि उसकी मां हसीना पारकर का दाऊद इब्राहिम के साथ वित्तीय लेनदेन था. घरवाले अक्सर बातचीत करते थे. उसके मुताबिक सलीम पटेल उनकी मां के सहयोगियों में से एक था. पटेल एक प्याज व्यापारी थे और अपनी मां के साथ संपत्ति के सौदे में लिप्त थे. उसने गोवावाला बिल्डिंग में विवाद सुलझा लिया था और वहां ऑफिस खोलकर कंपाउंड का हिस्सा अपने कब्जे में ले लिया था. बाद में हसीना पारकर ने अपने नियंत्रण वाले हिस्से को नवाब मलिक को बेच दिया. हालांकि, अली ने नवाब मलिक द्वारा अपनी मां और पटेल को दिए गए पैसे की जानकारी नहीं होने की बात कही है. 

मंत्री नवाब मलिक को किया है गिरफ्तार

बता दें कि ED ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में महाविकास आघाड़ी सरकार के मंत्री नवाब मलिक को गिरफ्तार किया है. नवाब मलिक पर दाऊद की बहन हसीना पारकर के साथ मिलकर गोवावाला प्रॉपर्टी कम दामों में हथियाने का भी आरोप है. पिछले दिनों ED ने मामले में आरोप पत्र दायर किया, जिसमें 17 गवाहों के बयान भी संलग्न हैं, जिनमे से एक दाऊद का भांजा और हसीना पारकर का बेटा अलीशाह भी है. 

यह भी पढ़ें -

सहयोगी BJP को हाशिये पर डाला नीतीश कुमार ने, कर डाली जातिगत जनगणना पर नई घोषणा

आंध्र प्रदेश: 20 हजार रुपये के चलते MLC ने की अपने ड्राइवर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Video: मध्य प्रदेश : रोपवे में फंसे दर्जनों लोग, खराब मौसम के चलते बीच में ही रुकी केबल कार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com