कोर्ट ने श्रद्धा वालकर हत्‍याकांड के आरोपी आफताब का वायस से़पल लेने की पुलिस को दी इजाजत

आफताब पूनावाला (28) पर अपनी ‘लिव-इन पार्टनर' श्रद्धा वालकर की हत्या करने और उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है.

कोर्ट ने श्रद्धा वालकर हत्‍याकांड के आरोपी आफताब  का वायस से़पल लेने की पुलिस को दी इजाजत

नई दिल्‍ली :

यहां की एक अदालत ने‘लिव-इन पार्टनर' श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का वायस से़पल लेने की पुलिस को कोर्ट ने इजाजत दी. सीबीआई हेडक्वार्टर पर सोमवार 10 बजे वायस सेंपल लिया जाएगा. इस बीच, दिल्ली पुलिस ने आफताब की नार्को रिपोर्ट FSL से अपने सुपुर्द ले ली है. बता दें, कोर्ट ने आफताब की न्यायिक हिरासत की अवधि शुक्रवार को 14 दिन के लिए बढ़ा दी. आफताब को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कोर्ट में पेश किया गया था. मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट विजयश्री राठौड़ ने पूनावाला की न्यायिक हिरासत छह जनवरी तक बढ़ा दी. 

आफताब पूनावाला (28) पर अपनी ‘लिव-इन पार्टनर' श्रद्धा वालकर की हत्या करने और उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है. यह भी आरोप है कि उसने शव के टुकड़ों को दक्षिण दिल्ली में महरौली के अपने घर में करीब तीन सप्ताह तक 300 लीटर के एक फ्रिज में रखा और फिर कई रातों तक उसे शहर के विभिन्न स्थानों पर फेंकता रहा. उसे 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था. पॉलीग्राफ़ टेस्ट करने वाले फोरेंसिक अधिकारियों के अनुसार आरोपी ने कबूल किया है कि उसने श्रद्धा की हत्या की है. सूत्रों के अनुसार आफताब को श्रद्धा की हत्या करने का अफसोस भी नहीं है. 

तिहाड़ जेल के सूत्रों ने बताया कि श्रद्धा की हत्या के मामले में आरोपी आफताब पूनावाला को जेल की कोठरी में चौबीसों घंटे कैमरे की निगरानी में रखा गया है. आफताब को तिहाड़ जेल नंबर 4 में रखा जा रहा है. जहां उसकी गतिविधियों पर करीबी से नजर रखी जा रही है.(भाषा से भी इनपुट)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-

  1. "नाक में डाली जाने वाली वैक्सीन को मंज़ूरी, देशभर के अस्पतालों में मॉक ड्रिल
  2. "'बैंड बाजा बारात' गैंग का भंडाफोड़: लाखों रुपए में सालभर के लिए बच्चे लेते थे ठेके पर, फिर शादियों में करवाते थे चोरी
  3. "दिल्ली नगर निगम : AAP की शैली ओबेरॉय मेयर पद की उम्मीदवार, आले मोहम्मद इकबाल होंगे डिप्टी मेयर प्रत्याशी