कांग्रेस ने राहुल गांधी की सुरक्षा में सेंध का लगाया आरोप, गृहमंत्री अमित शाह को लिखी चिट्ठी

कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी के पास जेड कटेगरी सुरक्षा है. भारत सरकार को आगाह करना जरूरी हो जाता है कि हम और संवेदनशील इलाको में जा रहे हैं. ये तपस्या पूरी होकर रहेगी.

कांग्रेस ने राहुल गांधी की सुरक्षा में सेंध का आरोप लगाया है. इसे लेकर कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने गृहमंत्री को चिट्ठी लिखी है और राहुल गांधी की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. कांग्रेस ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कुछ वीडियो भी जारी किए. कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी यात्रा में खलल डालने की कोशिश कर रही है केसी वेणुगोपाल ने कहा कि राहुल गांधी को ज़ेड कैटेगरी की सुरक्षा मिलने के बावजूद इस तरह की खामी चिंताजनक है. उन्होंने कहा कि भारत सरकार को आगाह करना जरूरी है क्योंकि हम और अतिसंवेदनशील इलाको में जा रहे हैं. 

कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी के पास जेड कटेगरी सुरक्षा है. भारत सरकार को आगाह करना जरूरी हो जाता है कि हम और संवेदनशील इलाको में जा रहे हैं. ये तपस्या पूरी होकर रहेगी. हालांकि यात्रा को रोकने के लिए षड्यंत्र जारी है. यात्रा को बदनाम करने की कोशिश हो रही है. हम चेतावनी दे रहे हैं कि यात्रा को तोड़ने के प्रयास में आप सफल नहीं होंगे.

बता दें कि कड़ाके की ठंड के बीच राहुल गांधी के टी-शर्ट पहनने पर चर्चा चल रही है.जब राहुल गांधी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी तो टी शर्ट ही चल रही है, जब काम नहीं करेगी तो देखेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस आज अपना स्थापना दिवस मना रही है. कांग्रेस की स्थापना को आज137 साल पूरे हो गए हैं. दिल्ली में 24 अकबर रोड पर कांग्रेस के मुख्यालय में कार्यक्रम भी हुआ. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने इस दौरान झंडा फहराया. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, सोनिया गांधी भी इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद रहे. कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता इस दौरान नजर आए. इस दौरान अपने भाषण में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जहां महंगाई, बेरोजगारी को लेकर एक तरफ केंद्र सरकार को घेरा वहीं दूसरी तरफ खरगे ने कहा कि राहुल  गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए संजीवनी का काम किया है.