कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने VIDEO जारी कर बताया- कैसा है उनका स्वास्थ्य

दीपू श्रीवास्तव ने कहा कि देश के सबसे बड़े अस्पताल और सबसे अच्छे डॉक्टर की निगरानी में राजू श्रीवास्तव हैं. डॉक्टर अपना 100% दे रहे हैं. उनकी रिकवरी हो रही है.

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने VIDEO जारी कर बताया- कैसा है उनका स्वास्थ्य

डॉक्टर की निगरानी में हैं राजू श्रीवास्तव

खास बातें

  • राजू श्रीवास्तव की उम्र 58 साल है
  • 10 अगस्त को उनको दिल का दौरा पड़ा था
  • एम्स में उनका इलाज चल रहा है
नई दिल्ली:

लोकप्रिय अभिनेता-कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने एक वीडियो संदेश के जरिए अपने भाई के स्वास्थ्य की जानकारी दी है और अफवाहों पर ध्यान न देने को कहा है. दीपू श्रीवास्तव ने वीडियो संदेश में कहा कि मन दुखी था, वीडियो बनाने का मन नहीं कर रहा था. लेकिन मैंने देखा कुछ लोग सोशल मीडिया पर उटपटांग पोस्ट कर रह हैं. अफवाहों पर ध्यान न दें. उन लोगों ने परिवार के लोगों से बात नहीं की है. टीआरपी, पेज को ज्यादा लाइक मिलेंगे इसलिए ये ऐसा कर रहे हैं.

दीपू श्रीवास्तव ने आगे कहा कि देश के सबसे बड़े अस्पताल और सबसे अच्छे डॉक्टर की निगरानी में राजू श्रीवास्तव हैं. डॉक्टर अपना 100% दे रहे हैं. उनकी रिकवरी हो रही है. जल्दी गजोधर भैया ( राजू श्रीवास्तव) कॉमेडी की दुकान के ज़रिए आपको हंसाने आयेंगे, दुआ कीजिए. गजोधर भैया फाइटर हैं, जल्दी जीतेंगे. दो दिनों से सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों पर ध्यान न दें.

ये भी पढ़ें- ब्रिटिश राजदूत को ISKCON मंदिर में मिला मैनचेस्टर यूनाइटेड का फैन, देखें- मजेदार बातचीत का VIDEO

वहीं इससे पहले राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने उनकी सेहत की जानकारी देते हुए कहा था कि मेरे पति ‘‘एक योद्धा (फाइटर) हैं और वह हम सभी के बीच वापस लौटेंगे.' हालत स्थिर है और डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं. मेरा विनम्र अनुरोध है कि कृपया अफवाह न फैलाएं. यह हमारे मनोबल को प्रभावित करता है.

बता दें कि श्रीवास्तव (58) को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद से उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की गहन देखभाल इकाई में रखा गया है. अभिनेता की उसी दिन एंजियोप्लास्टी हुई थी जिस दिन उन्हें दिल का दौरा पड़ा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: बिलकिस के दोषियों की रिहाई की सिफारिश करने वाले कौन हैं? जानिए