UP में दिनदहाड़े कॉलेज छात्र को अगवा कर चलती SUV में किया टॉर्चर, मामला दर्ज

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सीतापुर के कमलापुर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. बुधवार को जब उत्कर्ष निजी कॉलेज के पास पहुंचा, जहां वह पढ़ रहा था तो एसयूवी सवार लोगों ने उसका पीछा किया और जबरन उसे एसयूवी में घुसा लिया.

UP में दिनदहाड़े कॉलेज छात्र को अगवा कर चलती SUV में किया टॉर्चर, मामला दर्ज

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मामला सीतापुर के कमलापुर थाने में दर्ज किया गया है

लखनऊ:

बख्शी-का-तालाब (बीकेटी) थाना क्षेत्र में एक निजी कॉलेज के 20 वर्षीय छात्र का कुछ हथियारबंद लोगों ने अपहरण कर लिया और उसे एक एसयूवी में बंधक बनाकर राज्य की राजधानी में घुमाते हुए कथित तौर पर प्रताड़ित किया. अपराध के पीछे का मकसद पीड़ित के पिता उत्कर्ष सिंह, जो कि सीतापुर जिले से हैं, के साथ संपत्ति से जुड़े मुद्दे को लेकर पुरानी दुश्मनी बताई जा रही है.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सीतापुर के कमलापुर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. बुधवार को जब उत्कर्ष  निजी कॉलेज के पास पहुंचा, जहां वह पढ़ रहा था तो एसयूवी सवार लोगों ने उसका पीछा किया. पीड़ित ने पुलिस के बताया, "मैं लखनऊ से लगभग सुबह 8 बजे निकला था और बीकेटी 9 बजे पहुंचा था. बस से उतरने के बाद मैंने अपने पिता को फोन कर के बताया था कि मैं कॉलेज के नज़दीक पहुंच गया हूं. इसके कुछ देर बाद एसयूवी आकर मेरे पास रुकी, जिससे मैं घबरा गया. उन्होंने मुझे जबरदस्ती कार के अंदर डाल दिया, मेरे कपड़े फाड़ दिए और मदद मांगने की हिम्मत करने पर सिर पर बंदूक तानने की धमकी दी. मैंने राम नरेश, उनके बेटे आशीष और अरविंद तथा उनके दो साथियों को पहचान लिया. ये लोग सीतापुर के रहने वाले हैं."

पीड़ित ने कहा, "मैंने जीवित रहने की सभी उम्मीदें खो दी थीं, मुझे लगा था कि वो मुझे मार देंगे. मैं एसयूवी के फ्लोर पर पड़ा था, जब मैंने अपने नजदीक एक लोहे की रॉड देखी. मैंने उसे उठा लिया और नजदीक में कार की खिड़की को एक बार में तोड़ दिया. उस टूटी हुई खिड़की से मैं बाहर निकला और मैंने देखा कि मैं किसी जंगल वाले इलाके में हूं जहां उन्होंने अपनी कार रोकी हुई थी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मामले में अधिक जानकारी का इंतजार है...