छत्तीसगढ़: बेटे की हत्या के आरोप में मां गिरफ्तार

फुलेश्वरी ने पुलिस को बताया कि गणेश पटेल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और वह उसका इलाज और बहु से हो रहे झगड़े से तंग आ चुकी थी.

छत्तीसगढ़: बेटे की हत्या के आरोप में मां गिरफ्तार

प्रतीकात्म चित्र

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पुलिस ने बेटे की हत्या के आरोप में मां को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जिले में रुद्री थाना क्षेत्र के गंगरेल गांव में गणेश पटेल (40) की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी मां फुलेश्वरी पटेल (65) को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि 15 मई को रुद्री पुलिस को गणेश पटेल की मां फुलेश्वरी ने सूचना दी थी कि किसी ने धारदार हथियार से उसके पुत्र की हत्या कर दी है. इस सूचना के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तब जानकारी मिली कि गणेश की पत्नी और मां के बीच आए दिन घर में झगड़ा होता था और जब फुलेश्वरी से पूछताछ की गई तब उसने बताया कि उसने ही अपने बेटे की हंसिया से हत्या की है. फुलेश्वरी ने पुलिस को बताया कि गणेश पटेल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और वह उसका इलाज और बहु से हो रहे झगड़े से तंग आ चुकी थी. पुलिस के अनुसार गणेश की मानसिक स्थिति बचपन से ठीक नहीं थी और उसका इलाज रायपुर के मनोरोग चिकित्सालय से चल रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फुलेश्वरी ने पुलिस को बताया कि बेटा और बहु आए दिन उससे झगड़ा करते थे और उसके इलाज का खर्च भी उसे ही वहन करना पड़ता था. उसने पुलिस को बताया कि 14 मई को गणेश की पत्नी अपने मायके गई तब उसने 15 मई को तड़के तीन बजे गणेश की हंसिया से हत्या कर दी. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने गणेश की हत्या के आरोप में फुलेश्वरी को गिरफ्तार कर लिया है.