छत्तीसगढ़ : शादी से मना करने पर 47 साल के शख्स ने नाबालिग को बेरहमी से पीटा, बाल पकड़कर सड़क पर घुमाया

SSP प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि आरोपी मनोज पीड़िता द्वारा उसके यहां से नौकरी छोड़ने की बात के साथ-साथ कई अन्य वजहों से उससे गुस्सा था. इसी गुस्से की वजह से उसने पीड़िता पर हमला कर दिया. 

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. जिसमे एक 47 वर्षीय शख्स ने नाबालिग लड़की की बेरहमी से पिटाई सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसने उस शख्स के कथित शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. इस घटना से संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरोपी शख्स पीड़िता को बालों से पकड़कर ले जाता दिख रहा है. आरोपी के हाथ में एक धारदार हथियार भी दिख रहा है. साथ ही पीड़िता के पीठ पर घाव और खून के कई निशान दिख रहे हैं.पुलिस के अनुसार पूरा मामला रायपुर के गुढ़ियारी इलाके का है. 

पुलिस के अनुसार शनिवार रात को आरोपी शख्स को पीड़िता को बाल से पकड़कर ले जाते हुए देखा गया है. इस घटना में पीड़िता के शरीर पर घाव के कई निशान भी दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. 

पुलिस की शुरुआती जांच में आरोपी और पीड़िता की पहचान कर ली गई है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के अनुसार पीड़िता आरोपी ओमकार तिवारी उर्फ मनोज जिसकी उम्र 47 साल है, के दुकान पर काम करती थी. घटना के सामने आने और सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

SSP प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि आरोपी मनोज पीड़िता द्वारा उसके यहां से नौकरी छोड़ने की बात के साथ-साथ कई अन्य वजहों से उससे गुस्सा था. इसी गुस्से की वजह से उसने पीड़िता पर हमला कर दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के अनुसार आरोपी मनोज ने पीड़िता के सामने कथित तौर पर शादी करने की बात रखी थी. उसके इस प्रस्ताव को पीड़िता की मां ने मानने से इनकार कर दिया था. शादी से इनकार करने के बाद आरोपी ने नाबालिग लड़की पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और बीच सड़क पर पीड़िता का बाल पकड़कर भी खींचा.