चेन्नई: गड्ढे से बचने की कोशिश के दौरान वाहन से गिरी सॉफ्टवेयर इंजीनियर, ट्रक ने कुचला

पुलिस ने कहा कि न तो शोभना और न ही उसके भाई ने हेलमेट पहना था. चालक की पहचान मोहन के रूप में हुई, जिसे दुर्घटना के बाद मौके से फरार होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

चेन्नई: गड्ढे से बचने की कोशिश के दौरान वाहन से गिरी सॉफ्टवेयर इंजीनियर, ट्रक ने कुचला

शोभना के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

चेन्नई:

चेन्नई में मंगलवार को गड्ढे से बचने की कोशिश के दौरान एक 22 वर्षीय महिला अपने वाहन से नीचे गिर गई, जिसके बाद उसे एक ट्रक ने कुचल दिया. पीड़िता शोभना एक निजी टेक कंपनी जोहो (Zoho) में इंजीनियर के तौर पर काम कर रही थी. शोभना कथित तौर पर अपने भाई को एनईईटी कोचिंग कक्षाओं के लिए एक संस्थान में छोड़ने जा रही थी. हादसे में भाई को भी चोटें आईं लेकिन वह जिंदा है और उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस ने कहा कि न तो शोभना और न ही उसके भाई ने हेलमेट पहना था. ट्रक चालक की पहचान मोहन के रूप में हुई, जिसे दुर्घटना के बाद मौके से फरार होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. पूनमल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा, "उनमें से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना हुआ था. ट्रक चालक मोहन को लापरवाही से गाड़ी चलाने और मौत का कारण बनने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. नागरिक अधिकारियों ने सड़क के क्षतिग्रस्त हिस्सों की मरम्मत कर दी है."

ये भी पढ़ें- NDTV Exclusive: 9 पीसीआर कर रही थीं पीछा, फिर भी आरोपियों को नहीं पकड़ पाई थी पुलिस- सूत्र

जोहो के सीईओ श्रीधर वेम्बु ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया और शोभना की मौत के लिए खराब सड़कों को जिम्मेदार ठहराया. श्रीमान वेम्बु ने ट्वीट पर लिखा, "हमारे इंजीनियरों में से एक शोभना की दुखद मृत्यु हो गई जब उनका स्कूटर चेन्नई में मदुरवोयल के पास भारी गड्ढों वाली सड़कों पर फिसल गया. वह अपने छोटे भाई को स्कूल ले जा रही थी. हमारी खराब सड़कों ने उसके परिवार को दुखद नुकसान पहुंचाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शोभना के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.