CDR लीक मामला: सालों से चल रहा था धंधा, दिल्ली पुलिस के सामने गिरफ्तार आरोपी ने खोले कई राज

दिल्ली पुलिस की आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट की AATS की टीम ये पता लगाने में जुटी है कि ये (आरोपी) अब तक कितनी CDR निकाल चुके हैं.

CDR लीक मामला: सालों से चल रहा था धंधा, दिल्ली पुलिस के सामने गिरफ्तार आरोपी ने खोले कई राज

पूछताछ में जानकारी मिली है कि कई सालों से ये धंधा चल रहा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस सीडीआर लीक करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी पवन से पूछताछ कर रही है. साथ ही पूरे मामले में पुलिस को अभी गैंग के कई अन्य आरोपियों की भी तलाश है. पुलिस पूरी चौकसी के साथ डिटेक्टिव एजेंसी चलाने वाले पंकज की तलाश रही है, जो कंपनी का मालिक था. साथ ही बिहार में भी पुलिस की एक टीम रेड कर रही है. 

दिल्ली में डिटेक्टिव एजेंसी चलाने वाले कई डिटेक्टिव भी पुलिस के रडार पर हैं. पूरे मामले में बड़े और नामी डिटेक्टिव भी गिरफ्तार हो सकते हैं. पूछताछ में अब तक जो बात सामने आई है वो ये है कि करीब 25 हज़ार रुपए में CDR मुहैया कराए जाते थे. इन आरोपियों को सूरत में बैठा शख्स CDR मुहैया करवाता है. ऐसे में सूरत वाले शख्स की भी तलाश जारी है. 

दिल्ली पुलिस की आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट की AATS की टीम ये पता लगाने में जुटी है कि ये (आरोपी) अब तक कितनी CDR निकाल चुके हैं. पूछताछ में जानकारी मिली है कि कई सालों से ये धंधा चल रहा है. CDR लीक मामले की जानकारी MHA ने भी दिल्ली पुलिस मांगी है. ये एक बड़ा सवाल है कैसे किसी की पर्सनल जानकारी यानि CDR लीक की जा रही है.

यह भी पढ़ें -
-- उदयपुर : कन्‍हैया लाल की दुकान के पास मुहर्रम जुलूस के दौरान ताजिये में लगी आग 
-- 2024 के लोकसभा चुनाव पर नीतीश-तेजस्वी गठजोड़ का क्या होगा असर? ये बोले प्रशांत किशोर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: प्रशांत किशोर बिहार में नए महागठबंधन की सरकार पर क्या बोले?