IND vs AUS मैच के टिकटों के लिए मची भगदड़ को लेकर HCA के खिलाफ मामला दर्ज

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकटों के लिए मची भगदड़ को लेकर पुलिस ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

IND vs AUS मैच के टिकटों के लिए मची भगदड़ को लेकर HCA के खिलाफ मामला दर्ज

नई दिल्ली:

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकटों के लिए मची भगदड़ को लेकर पुलिस ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है, अगर जरूरत पड़ी तो इस घटना को लेकर हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों से पूछताछ भी की जा सकती है. बता दें कि 25 सितंबर को हैदराबाद में तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच खेला जाना है. हैदराबाद में टिकटों की मारामारी के चलते जिमखाना मैदान में भगदड़ मचने के बाद चार लोग घायल हो गए, जब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी 20 आई मैच के लिए टिकट खरीदने के लिए भारी मात्रा में क्रिकेट प्रशंसकों के इकट्ठा होने के बाद भगदड़ मच गई.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा T20I 25 सितंबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में होगा. जिमखाना मैदान में टिकट खरीदने के लिए भारी भीड़ आई थी. टिकट लेने के लिए प्रशंसकों की लंबी कतार लगी रही, लेकिन स्थिति जल्द ही नियंत्रण से बाहर हो गई और भगदड़ मच गई, उत्साही फैंस अधिक संख्या में आ गए और कानून-व्यवस्था की समस्या पैदा हो गई. भारी भीड़ को तितर-बितर करने और नियंत्रण बहाल करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर सीरीज की बात करें तो मोहाली में खेले गए पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल करके सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. भारतीय टीम पर दूसरे मैच को जीतने का भी दबाव रहेगा. दूसरा मैच 23 सितंबर को नागपुर में खेला जाएगा.