अंकिता के परिजनों को लेकर अभद्र पोस्ट डालने वाले RSS के नेता पर मुकदमा दर्ज

अंकिता हत्याकांड (Ankita) के बाद उसके परिजनों को लेकर कथित तौर पर सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट डालने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के एक पदाधिकारी पर बुधवार को मुकदमा दर्ज किया गया.

अंकिता के परिजनों को लेकर अभद्र पोस्ट डालने वाले RSS के नेता पर मुकदमा दर्ज

मुकदमा दर्ज करने के पुलिस के आश्वासन के बाद आक्रोशित लोगों ने जाम हटाया.

ऋषिकेश, :

अंकिता हत्याकांड (Ankita) के बाद उसके परिजनों को लेकर कथित तौर पर सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट डालने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के एक पदाधिकारी पर बुधवार को मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस उपाधीक्षक ऋषिकेश दिनेश चंद्र ढोंडियाल ने बताया कि आरएसएस के विभाग प्रचार प्रमुख विपिण कर्णवाल के खिलाफ रायवाला थाने में देशद्रोह, जातीय वैमनस्य फैलाने एवं सूचना प्रोद्योगिकी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. उनके अनुसार कर्णवाल के खिलाफ मुकदमा विजय पाल सिंह रावत नामक एक व्यक्ति द्वारा दर्ज कराया गया है.

इस मामले में कर्णवाल द्वारा माफी मांगे जाने के बावजूद उनकी विवादित पोस्ट को लेकर रायवाला एवं ऋषिकेश में माहौल गरमाया रहा और जगह- जगह प्रदर्शन किया गया.बुधवार को भी रायवाला में दिल्ली राजमार्ग जाम किया गया गया था.

मुकदमा दर्ज करने के पुलिस के आश्वासन के बाद आक्रोशित लोगों ने जाम हटाया. पौडी के यमकेश्वर क्षेत्र के गंगा भोगपुर में एक रिजॉर्ट में काम करने वाली अंकिता भंडारी की उसी के नियोक्ता पुलकित आर्य ने अपने दो कर्मचारियों के साथ मिलकर कथित रूप से हत्या कर दी थी .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)