बस ने बाइक सवार को कुचला, मदद को नहीं आया कोई आगे, CCTV में कैद हुआ हादसा

इस हादसे के वीडियो में 52 वर्षीय व्यक्ति नवीन पटेल को अपने दोपहिया वाहन पर भूलाभाई चौराहे को पार करने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है, तभी अहमदाबाद नगर परिवहन सेवा (एटीएमएस) की बस उसके ऊपर से गुजर गई.

बस ने बाइक सवार को कुचला, मदद को नहीं आया कोई आगे, CCTV में कैद हुआ हादसा

बिजी रोड पर हादसा हुआ लेकिन कोई मदद करने आगे नहीं आया.

अहमदाबाद में एक बाइक सवार को एक बस ने कुचल दिया, जिससे शख्स की मौत हो गई. 19 अप्रैल को हुई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका फुटेज अब सामने आया है. इस हादसे के वीडियो में 52 वर्षीय व्यक्ति नवीन पटेल को अपने दोपहिया वाहन पर भूलाभाई चौराहे को पार करने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है, तभी अहमदाबाद नगर परिवहन सेवा (एटीएमएस) की बस उसके ऊपर से गुजर गई.

पटेल को जमीन पर गिरते हुए देखा गया और बस का पिछला टायर उनके सिर के ऊपर से चढ़ गया. इस वीडियो में दिख रहा है कि ड्राइवर ने बस नहीं रोकी और मौके से भाग गया, बाइक सवार  शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की जगह पर जो हुआ वह और भी चौंकाने वाला था क्योंकि पटेल की मदद के लिए एक भी राहगीर आगे नहीं आया.

बाइक सवार शख्स सड़क पर पड़ा हुआ था. लेकिन व्यस्त चौराहे से गुजरने वाले वाहनों एक पल के लिए भी नहीं रुके. वहीं आसपास खड़े लोग दुर्घटना के शिकार व्यक्ति की मदद करने के लिए बिना रुके वहां से गुजर गए.

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग ऐसी गंभीर परिस्थितियों में मानवीय संवेदना पर सवाल उठा रहे हैं. एक यूजर ने एक्स पर लिखा, "यह देश किस प्रकार का नरक है? लड़का गंभीर दुर्घटना का शिकार हुआ है, प्रत्येक सेकंड महत्वपूर्ण है और लोग लापरवाही से चले जा रहे हैं जैसे कि कुछ भी नहीं हुआ है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य ने लिखा दुर्घटना के बाद, यह देखकर स्तब्ध हूं कि कुछ देर तक कोई भी उसकी मदद करने या उसकी जांच करने के लिए नहीं रुका. लोग भाग रहे हैं, हम किस तरह के समाज में रह रहे हैं !! हो सकता है कि वह मौके पर ही मर गया हो, लेकिन एक इंसान के रूप में रुकना और मदद करना हमारा कर्तव्य है.