एक्टर सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, सामने आ रहा लॉरेंस बिश्नोई का नाम

सलमान खान (Salman Threaten Call) को एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी गई है. हालांकि जान की धमकी को देखते हुए एक्टर को पहले ही Y + श्रेणी की सुरक्षा दी जा चुकी है और उनकी सुरक्षा के लिए बुलेटप्रूफ वाहन भी हैं.

एक्टर सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, सामने आ रहा लॉरेंस बिश्नोई का नाम

सलमान खान को फिर जान से मारने की धमकी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी
  • लॉरेंस बिश्नोई नाम के सोशल मीडिया अकाउंट से मिली धमकी
  • मुंबई पुलिस अलर्ट मोड पर
नई दिल्ली:

बॉलिवुड एक्टर सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी (Salman Threaten Call) मिली है. सलमान को सोशल मीडिया पर  पोस्ट के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है. हालांकि पुलिस का कहना है कि बॉलीवुड एक्टर की तरफ से इस संबंध में कोई शिकायत अभी नहीं मिली है, इसलिए कोई नया मामला दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस ने कहा कि भले ही सलमान की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है लेकिन उनकी सुरक्षा के लिए जरूरी सभी कदम उठाए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई नाम के एक सोशल मीडिया अकाउंट से सलमान ख़ान को धमकी दी गई है.

ये भी पढ़ें-सलमान खान को धमकियों का नहीं कोई डर! सुरक्षा के लिए भी किया मना, बोले- 'जब जो होना होगा, तब होगा...'

सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी

यह पहली बार नहीं है, जब सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है. इससे पहले भी कई बार उनको जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है. इस साल मार्च महीने में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की तरफ से सलमान को धमकी भरा मेल और पत्र भेजा गया था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी थी. उनको Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी. मुंबई पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गर्ग को अभिनेता सलमान खान के कार्यालय में कथित रूप से धमकी भरे ईमेल भेजने के लिए आरोपी बनाया था.

सलमान को पहले भी दी गई थी धमकी

वहीं अप्रैल महीने में राजस्थान के रहने वाले एक सख्स ने भाईजान को मर्डर की धमकी दी थी. पुलिस ने बताया था कि धमकी भरा कॉल करने वाले ने खुद की पहचान राजस्थान के जोधपुर से "गौशाला रक्षक रॉकी भाई" के रूप में करवाई थी. धमकाने वाले ने पुलिस को सलमान खान को कॉल के बारे में सूचित करने के लिए भी कहा था. जिसके बाद सलमान खान के घर में फिर से सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी.

सलमान खान के पास पहले से ही Y + श्रेणी की सुरक्षा

एकबार फिर से सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है. हालांकि जान की धमकी को देखते हुए एक्टर को पहले ही Y + श्रेणी की सुरक्षा दी जा चुकी है और उनकी सुरक्षा के लिए बुलेटप्रूफ वाहन भी हैं. एक बार फिर से धमकी देने के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-आखिर क्यों सलमान खान के 'खून का प्यासा' है गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ? क्या है दुश्मनी की वजह?