भाजपा की महिला प्रवक्ता का नाम अश्लीलता परोसने वाली वेबसाइट पर डाला, केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक, भाजपा की महिला प्रवक्ता ने पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में शिकायत दी है. उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ शरारती तत्वों ने उन्हें बदनाम करने के लिए उनका नाम अश्लीलता परोस रही वेबसाइट में डाल दिया.

भाजपा की महिला प्रवक्ता का नाम अश्लीलता परोसने वाली वेबसाइट पर डाला, केस दर्ज

प्रतीकात्मक

नई दिल्ली :

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की एक महिला प्रवक्ता (BJP woman spokesperson) का नाम अश्लीलता परोसने वाली वेबसाइट (Pornographic Website) पर डालकर उन्हें बदनाम करने का प्रयास किया गया है. वेबसाइट पर कुछ अश्लील वीडियो भी डाले गए हैं, जिन्हें उनका बताकर लोगों से देखने के लिए कहा गया है. इस मामले के संज्ञान में आने के बाद महिला प्रवक्ता ने संसद मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले में शिकायत मिलने के बाद आईटी एक्ट की कई धाराओं के तहत साइबर सेल थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस के मुताबिक, भाजपा प्रवक्ता ने पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में शिकायत दी है. उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ शरारती तत्वों ने उन्हें बदनाम करने के लिए उनका नाम अश्लीलता परोस रही वेबसाइट में डाल दिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने कुछ फर्जी वीडियो बनाकर वेबसाइट पर डाले हैं. 

शिकायत में उन्होंने बताया है कि उन्हें इस बात की जानकारी शनिवार देर शाम को उस समय लगी जब उनके कुछ दोस्तों ने उन्हें फोन कर बताया. दोस्तों ने बताया कि उनके नाम को सर्च करने के बाद उनका नाम अश्लीलता परोस रही वेबसाइट पर सामने आ रहा है. वेबसाइट पर फर्जी तरीके से एडिट करके कुछ अश्लील वीडियो भी डाले गए हैं. 

उन्होंने तुंरत अपना नाम सर्च किया तो दोस्तों द्वारा दी गई जानकारी सही निकली. जिसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले को आईपीसी की धारा 354ए, 500, 509 और 120बी के तहत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही पुलिस ने आईटी एक्ट की धारा 66 और 67 भी इस मामले में लगाई है. पुलिस को शक है कि इस मामले में एक से ज्यादा लोग शामिल हो सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः 

* Delhi Rains : दिल्‍ली-एनसीआर में जोरदार बारिश ने उमस भरी गर्मी से राहत दी, जानें अगले 2 दिन मौसम कैसा रहेगा
* "यशवंत सिन्हा ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए पीएम मोदी और राजनाथ सिंह से मांगा समर्थन
* 'अग्निवीरों' के लिए सरकार की नई घोषणा, रक्षा मंत्रालय में नौकरी के लिए मिलेगा 10% आरक्षण; राजनाथ सिंह ने दी मंजूरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश प्रदेश : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की अदालत ने जुबैर के खिलाफ वारंट जारी किया