विज्ञापन
This Article is From Aug 23, 2022

जेपी नड्डा ने बीजेपी के तेलंगाना प्रमुख बी संजय की गिरफ्तारी की निंदा की

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) ने मंगलवार को पार्टी की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बी संजय कुमार (Sanjay Kumar)  को हिरासत में लिए जाने की कड़ी निंदा करते हुए इसे ‘‘अवैध’’ करार दिया.

जेपी नड्डा ने बीजेपी के तेलंगाना प्रमुख बी संजय की गिरफ्तारी की निंदा की
बी संजय कुमार इस कार्रवाई के खिलाफ जनगांव में प्रदर्शन कर रहे थे.
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) ने मंगलवार को पार्टी की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बी संजय कुमार (Sanjay Kumar)  को हिरासत में लिए जाने की कड़ी निंदा करते हुए इसे ‘‘अवैध'' करार दिया. नड्डा ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि राज्य की भ्रष्ट और परिवार केंद्रित सरकार के खिलाफ बीजेपी  को मिल रहे व्यापक जन समर्थन से मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव चिंतित हैं. उन्होंने कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के खिलाफ बीजेपी  की लोकतांत्रिक लड़ाई जारी रहेगी और पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि आगामी विधानसभा चुनावों में टीआरएस का सूपड़ा साफ हो.

नड्डा ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘तेलंगाना सरकार द्वारा हमारे प्रदेश अध्यक्ष बी संजय कुमार की अवैध गिरफ्तारी की मैं कड़ी निंदा करता हूं. केसीआर के भ्रष्ट और परिवार केंद्रित शासन के खिलाफ राज्य के विभिन्न कोनों से बीजेपी  को मिल रहे व्यापक समर्थन से मुख्यमंत्री चिंतित हैं.''एक अन्य ट्वीट में नड्डा ने कहा, ‘‘हम लोकतांत्रिक तरीके से अपनी लड़ाई लड़ते रहेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि आने वाले विधानसभा चुनावों में टीआरएस और केसीआर का पूरी तरह से सफाया हो.''

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव का लोकप्रिय नाम केसीआर है. इससे पहले, बीजेपी  की तेलंगाना इकाई ने दावा किया कि बी संजय कुमार को एक विरोध प्रदर्शन के दौरान जनगांव जिले में पुलिस ने हिरासत में ले लिया और वहां से उन्हें करीमनगर स्थित उनके आवास पर भेज दिया गया. पार्टी ने एक बयान जारी कर कहा कि कुमार की जनगांव जिले में ‘पदयात्रा' चल रही थी और उन्हें पमनूर से हिरासत में लिया गया, जहां वह डेरा डाले हुए थे.

तेलंगाना में सत्तारूढ़ टीआरएस नेता व राज्य विधान परिषद की सदस्य के कविता का नाम दिल्ली शराब घोटाले में आने के बाद बीजेपी  कार्यकर्ताओं ने उनके आवास के बाहर प्रदर्शन किया था. इसके बाद बीजेपी  कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की गयी थी. बी संजय कुमार इस कार्रवाई के खिलाफ जनगांव में प्रदर्शन कर रहे थे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
जेपी नड्डा ने बीजेपी के तेलंगाना प्रमुख बी संजय की गिरफ्तारी की निंदा की
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com