अपनी ही पार्टी के विधायक को जूते से मारने वाले BJP सांसद ने घटना को लेकर अब कही यह बात

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर (Sant Kabir Nagar) जिले में बीजेपी (BJP) सांसद और विधायक आपस में भिड़ गए. संतकबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी (BJP MP Sharad Tripathi) ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह (BJP MLA Rakesh Singh) को जूते से पीटा.

अपनी ही पार्टी के विधायक को जूते से मारने वाले BJP सांसद ने घटना को लेकर अब कही यह बात

यूपी के संतकबीर नगर में BJP सांसद शरद त्रिपाठी ने पार्टी विधायक राकेश सिंह बघेल को जूते से पीटा.

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर (Sant Kabir Nagar) जिले में बीजेपी (BJP) सांसद और विधायक आपस में भिड़ गए. संतकबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी (BJP MP Sharad Tripathi) ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह (BJP MLA Rakesh Singh) को जूते से पीटा. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के सांसद शरद त्रिपाठी (Sharad Tripathi) ने घटना पर खेद जताया. उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, 'मुझे इस घटना पर खेद है और मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूं. जो कुछ भी हुआ वह मेरे सामान्य व्यवहार के खिलाफ था. अगर मुझे राज्य प्रमुख द्वारा बुलाया जाता है तो मैं अपनी बात रख दूंगा.

 

 

उधर, घटना के बाद उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने इस घटना पर दोनों नेताओं को लखनऊ बुलाया है. सूत्रों ने बताया कि कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक चल रही थी. जिले के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन मौजूद थे. इसी बीच संत कबीरनगर से भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक राकेश बघेल के बीच सड़क निर्माण का श्रेय लेने को लेकर कहासुनी हो गई.

BJP के सांसद और विधायक के बीच हाथापाई पर कुमार विश्वास ने किया तंज, कहा- दो राष्ट्रवादी लोगों में कहासुनी हो गई!

बैठक में दोनों आपस में भिड़ गए. सांसद ने विधायक को मारने के लिए जूता निकाल लिया और विधायक को पीटने लगे. सूत्रों के मुताबिक जिले के मेंहदावल क्षेत्र में सड़क निर्माण की शिला पट्टिका से सांसद का नाम गायब था, जिसे लेकर बवाल हुआ था.

 

 

उधर, कवि कुमार विश्वास ने यूपी के संतकबीरनगर के सांसद और विधायक के बीच हुई  हाथापाई को लेकर तंज कसा है. उन्होंने इस हाथापाई के बाद एक ट्वीट कर कहा कि दो राष्ट्रवादी लोगों में कहासुनी हो गई! एक सांसद एक विधायक! सीमा पर कौन पहले जाए पाकिस्तान से लड़ने शायद यही मुद्दा रहा होगा! आख़िर तक सुनिए वीडियो...आख़िर में अलग-अलग भाषा-बोली में 'भारतमाता की जय' भी शायद सुनाई देगा! ऐसे लोग देश की संसद और विधानसभाओं में ज़रूर भेजते
रहें. 

 

 

वहीं, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी मामले पर तंज कसा. उन्होंने ट्वीट किया, 'आज यूपी में विश्व की सबसे अनुशासित राजनीतिक पार्टी का दावा करनेवाली भाजपा के सांसद व विधायक जी के मध्य जूतों का सादर आदान-प्रदान हुआ. यह आगामी चुनावों में अपनी हार से आशंकित भाजपा की हताशा है. सच तो ये है कि लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए भाजपा को प्रत्याशी ही नहीं मिल रहे हैं.

राफेल की फाइलें चोरी होने पर कुमार विश्वास बोले- लो जी, न रहेगा बांस, न बजेगी बांसुरी

उधर, जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी इस घटना पर तंज कसा. महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया, 'मेरा बूथ सबसे मजबूत से मेरा जूता सबसे मजबूत.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: संतकबीर नगर में बीजेपी सांसद ने विधायक को जूते से पीटा​