राजस्थान: BJP सांसद के गनमैन ने पड़ोसी पर चलाई गोली, महिला की मौत.. बेटा घायल

पुलिस ने बताया कि फायरिंग में महिला की मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल साहब सिंह को जयपुर रेफर किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

राजस्थान: BJP सांसद के गनमैन ने पड़ोसी पर चलाई गोली, महिला की मौत.. बेटा घायल

बीजेपी सांसद के गनमैन की फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई.

जयपुर:

राजस्थान के भरतपुर जिले में एक सिपाही ने रंजिश में अपने पड़ोस में रहने वाले मां-बेटे पर कथित रूप से गोली चला दी, जिसमें महिला की मौत हो गई. जबकि उसका बेटा घायल हो गया. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि आरोपी ने घटना के बाद आत्मसमर्पण कर दिया. उन्होंने बताया कि आरोपी नीतेश भारतीय जनता पार्टी की सांसद रंजीता कोली के गनमैन के रूप में तैनात था.

पुलिस के अनुसार, भरतपुर जिले के वैर थाना क्षेत्र निवासी नीतेश ने पुरानी रंजिश के चलते अपने पड़ोसियों जमुना देवी (60) और उसके बेटे साहब सिंह (35) पर गोली चला दी. भरतपुर जिले के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि घटना के बाद राजस्थान पुलिस के गनमैन नीतेश ने बयाना थाने में आत्मसमर्पण किया, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बयाना थाने के प्रभारी सुमेर सिंह ने बताया कि गनमैन नीतेश ने नशे की हालत में अपने पड़ोसियों जमुना देवी (60) और उसके बेटे साहब सिंह (35) पर गोली चला दी, जिसमें महिला की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल साहब सिंह को जयपुर रेफर किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.