बीजेपी ने अपने सांसदों से महाजनसंपर्क अभियान की मांगी रिपोर्ट

'संपर्क से समर्थन' कार्यक्रम के दौरान सांसद किन 1000 विशिष्ट लोगों से मिले और कौन-कौन से 40-50 कार्यकर्ताओं ने संपर्क अभियान चलाया उसकी सूची उपलब्ध कराने को कहा गया है.

बीजेपी ने अपने सांसदों से महाजनसंपर्क अभियान की मांगी रिपोर्ट

27 जून को मेरा बूथ सबसे मज़बूत कार्यक्रम पर 2500 चयनित प्रतिनिधियों से PM नरेंद्र मोदी वर्चुअल संवाद करेंगे.

नई दिल्‍ली:

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. भाजपा, कांग्रेस समेत कई पार्टियों ने विशेष प्रचार अभियान भी शुरू कर दिये हैं. लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनज़र भाजपा सांसदों को विस्तृत दिशा-निर्देश जारी कर महाजनसंपर्क अभियान की मांगी रिपोर्ट है. 'संपर्क से समर्थन' कार्यक्रम के दौरान सांसद किन 1000 विशिष्ट लोगों से मिले और कौन-कौन से 40-50 कार्यकर्ताओं ने संपर्क अभियान चलाया उसकी सूची उपलब्ध कराने को कहा गया है.

बीजेपी का प्रचार अभियान सोशल मीडिया पर भी किया जा रहा है. सांसदों से सोशल मीडिया इंफ़्लूएंसर्स और यूट्यूबर्स मीट के आयोजन से जुड़ी रिपोर्ट भी मांगी गई है. 

अभी होने वाले हैं ये कार्यक्रम...

  • सांसदों को 25 जून को आपातकाल विरोधी दिवस पर आपातकाल का विरोध करने वाले लोगों को सम्मानित करने और एक डॉक्यूमेंट्री दिखाने को कहा गया है. 
  • 23 जून को श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर बूथ लेवर के कार्यक्रमों में सांसदों को शामिल होने का निर्देश दिया गया. 
  • 27 जून को मेरा बूथ सबसे मज़बूत कार्यक्रम पर 2500 चयनित प्रतिनिधियों से प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी वर्चुअल संवाद करेंगे. 
  • इस कार्यक्रम को 15,000 मंडलों पर स्क्रीन के ज़रिए प्रसारित करने के निर्देश, सांसदों, विधायकों और विधायक प्रत्याशियों को भी शामिल रहने का निर्देश दिया गया है. 
  • सांसदों से कहा गया है कि व्यापारी सम्मेलन, प्रबुद्ध सम्मेलन, संयुक्त मोर्चा सम्मेलन और लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन करें और ख़ुद शामिल हों.

दरअसल, बीजेपी ने 30 मई से 30 जून तक बीजेपी महाजनसंपर्क अभियान चला रखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-