"बीजेपी अब वीडियो बनाने की कंपनी": सत्येंद्र जैन के नए वीडियो पर अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कई लोग कह रहे हैं कि राजनीति में मेरी भविष्यवाणी सही निकलती है. आज मैं भविष्यवाणी करने जा रहा हूं. गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है.

तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन के नये वीडियो पर गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए सूरत पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने कहा कि BJP ने दिल्ली के अंदर एक गारंटी दी है कि हर वार्ड में वीडियो की दुकान खोलेंगे. बीजेपी अब वीडियो बनाने की कंपनी बन गई है. दिल्ली की जनता तय करेगी कि उनको वीडियो बनाने की कंपनी चाहिए या सरकार अच्छे चलाने के लिए और उनके बच्चों का भविष्य बनाने के लिए.

अरविंद केजरीवाल ने इसके बाद गुजरात विधानसभा चुनाव पर कहा कि आप सड़क पर निकल जाइए. लोगों से पूछिए, किसको वोट देंगे? वह या तो भाजपा कहते हैं या फिर आम आदमी पार्टी. जो लोग भाजपा कहते हैं, उनके साथ बात करो तो 5 मिनट की जनरल बातचीत के बाद वह आदमी कहता है कि मेरा पूरा मोहल्ला झाड़ू को वोट दे रहा है. मैं भी झाड़ू को वोट दे रहा हूं, लेकिन डर लगता है BJP से. जितने लोग बीजेपी को वोट देने वाले देखें, उनसे ऐसे बात करो तो आपको यही नतीजा निकलेगा.

आम आदमी पार्टी के संयोजक ने कहा कि हम पहली बार एक ऐसा राज्य देख रहे हैं, जिसमें एक आम आदमी बताते हुए डर रहा है कि मैं किसको वोट दे रहा हूं? आम आदमी डरा हुआ है. कांग्रेस का वोटर ढूंढने से भी नहीं मिल रहा. बीजेपी का वोटर बहुत बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी को वोट देने जा रहा है. पूरा गुजरात इस समय बदलाव मांग रहा है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कई लोग कह रहे हैं कि राजनीति में मेरी भविष्यवाणी सही निकलती है. दिल्ली के चुनाव में मैंने कांग्रेस की 0 सीट की भविष्यवाणी की थी. सही हुई. पंजाब के बारे में मैंने जो भी भविष्यवाणी की, सही हुई. आज मैं भविष्यवाणी करने जा रहा हूं. गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है. यह मेरी भविष्यवाणी है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि गुजरात के सभी सरकारी कर्मचारियों को मैं यह आश्वासन देना चाहता हूं कि हमारी सरकार बनेगी तो 31 जनवरी तक पुरानी पेंशन स्कीम लागू करने का नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा. मैं हवा में बात नहीं कर रहा. पंजाब में आप ने ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करने के लिए नोटिफिकेशन कर दिया है.  मेरी सभी तरह के सरकारी कर्मचारियों से विनती है कि पोस्टल बैलट में एक-एक वोट आम आदमी पार्टी को पड़ना चाहिए. आप जैसे भी प्रचार कर सकें, वैसे कीजिए और लोगों से कहिए आम आदमी पार्टी को वोट दें. आप हमारी सरकार बनवाइए, हम आश्वासन देते हैं आपके सारे मुद्दों का समाधान करेंगे.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"गालियों की राजनीति..." : योगी आदित्यनाथ के प्रहार का अरविंद केजरीवाल ने दिया जवाब
UP के कानपुर में शिक्षक का कारनामा : 2 का टेबल नहीं सुनाया तो स्टूडेंट के हाथ पर ड्रिल मशीन चला दी
चीन में उठी शी चिनफिंग को हटाने की मांग, आग से 10 लोगों की मौत के बाद Covid-19 नियमों के खिलाफ प्रदर्शन