VIDEO: ट्रक ने बाइक को घसीटा, लटका रहा युवक, निकल रही थी चिंगारी, घटना देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

वायरल वीडियो में, एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क पर अपने अगले टायर के नीचे एक मोटरसाइकिल को घसीटते हुए देखा जा सकता है, जबकि बाइक सवार ट्रक पर लटका हुआ था.

VIDEO: ट्रक ने बाइक को घसीटा, लटका रहा युवक, निकल रही थी चिंगारी, घटना देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

सोशल मीडिया पर भी वीडियो वायरल

तेलंगाना के हैदराबाद में हिट-एंड-रन (Hyderabad Hit And Run) मामले में एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की तरफ से ये एक्शन लिया गया. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार ट्रक चालक की पहचान पृथ्वीराज के रूप में हुई है. वायरल वीडियो में, एक तेज रफ्तार ट्रक को सड़क पर अपने अगले टायर के नीचे एक मोटरसाइकिल को घसीटते हुए देखा जा सकता है, जबकि शख्स ट्रक के किनारे लटका हुआ था.

बाद में, बाइकर ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि इस घटना के बाद उसी ट्रक ने एक अन्य कार को भी टक्कर मार दी थी. ये घटना 14 अप्रैल (रविवार) की रात की है. पुलिस के मुताबिक, 15 अप्रैल को उन्हें हैदराबाद के रहने वाले अब्दुल मजीद (60) से शिकायत मिली. जिसमें उन्होंने बताया कि 14 अप्रैल को वह रात करीब 11:45 बजे अपनी बाइक पर आरामघर से लक्ष्मी गार्डन, चंपापेट की ओर आ रहे थे, जब वह लक्ष्मी गार्डन, चंपापेट के पास से गुजर रहे थे.

इसी दौरान पीछे से एक ट्रक तेजी व लापरवाही से आया और उनकी बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद वह सड़क के बाईं ओर गिर गया, लेकिन ट्रक चालक ने वाहन नहीं रोका और भागने की कोशिश की क्योंकि उसके पीछे मोटरसाइकिल पर सवार लोगों ने पूरी घटना को फोन पर कैद कर लिया.  हालांकि, बाइक सवार को कोई चोट नहीं आई, लेकिन उसके दोपहिया वाहन को ट्रक कुछ दूरी तक घसीटता रहा.

बाद में पता चला कि चंपापेट टी-जंक्शन पर उसी ट्रक ने एक अन्य कार को भी टक्कर मार दी थी. पुलिस को संदेह है कि घटना का कारण तेज रफ्तार है. पुलिस इस पर आगे की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें : दिल्ली की सड़कों पर इतनी कम डेंसिटी होने के बाद भी प्रदूषण ज्यादा क्यों है?

ये भी पढ़ें : अरुणाचल प्रदेश में मतदान से दो दिन पहले बीजेपी लीडर का अपहरण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com