विज्ञापन
This Article is From Aug 30, 2023

हैदराबाद में बाइक सवार कपल के साथ 3 नाबालिगों ने की गाली-गलौज : पुलिस

पुलिस ने कहा कि तीनों ने कपल को उस समय रोका जब वे दोपहिया वाहन पर जा रहे थे और जब उन्हें पता चला कि बाइक चला रहा युवक दूसरे समुदाय का है, तो उन्होंने उससे यह सवाल करते हुए गाली-गलौज करना शुरू कर दिया कि "वह दूसरे समुदाय की लड़की को क्यों ले जा रहा था."

हैदराबाद में बाइक सवार कपल के साथ 3 नाबालिगों ने की गाली-गलौज : पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर

हैदराबाद में दोपहिया वाहन पर जा रहे एक जोड़े को तीन नाबालिगों ने रोका और युवक के साथ अभद्रता की. बताया जा रहा है कि कथित तौर पर दूसरे समुदाय की लड़की को अपनी बाइक पर ले जाने कारण युवक के साथ ऐसा किया गया. 26 अगस्त की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि तीनों, जो नाबालिग हैं, उन्हें सोमवार को मामला दर्ज करने के बाद पकड़ लिया गया, उन्होंने कहा कि वीडियो में कपल की पहचान नहीं की गई है.

पुलिस ने कहा कि तीनों ने कपल को उस समय रोका जब वे दोपहिया वाहन पर जा रहे थे और जब उन्हें पता चला कि बाइक चला रहा युवक दूसरे समुदाय का है, तो उन्होंने उससे यह सवाल करते हुए गाली-गलौज करना शुरू कर दिया कि "वह दूसरे समुदाय की लड़की को क्यों ले जा रहा था." वीडियो में, तीनों में से एक को बाइकर से सवाल करते हुए सुना जा सकता है कि उसका (पिछली सीट पर बैठी सवारी का) नाम क्या है और वह उसे कहां ले जा रहा है.

जबकि बाइक सवार उससे पूछता है, "उसे क्या समस्या थी?" इसके बाद वह बाइकर को गाली देना शुरू कर देता है. बाइकर द्वारा यह कहे जाने पर कि "वह मेरी दोस्त है", तीनों ने उसे बाइक से उतरने के लिए कहा. हालांकि, बाद में तीनों वहां से चले गए, तीनों में से एक ने घटना का वीडियो बना लिया और बाद में इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि वीडियो के आधार पर, पुलिस ने जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया और उन्हें पकड़ लिया और चूंकि वे नाबालिग हैं, इसलिए उनके माता-पिता को भी नोटिस दिया गया. फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई जारी है.

ये भी पढ़ें : विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' की बैठक के लिए लालू, तेजस्वी पहुंचे मुंबई

ये भी पढ़ें : तोशाखाना मामला : इमरान की दोषसिद्धि पर रोक लगी, पर अभी जेल में ही रहना होगा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर विधानसभा चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी में कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
हैदराबाद में बाइक सवार कपल के साथ 3 नाबालिगों ने की गाली-गलौज : पुलिस
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com