बिहार के स्कूल में एक शख्स तलवार लेकर दौड़ा, हेडमास्टर को दी धमकी, जानें वजह

जानकारी के अनुसार- इस शख्स के बच्चे उस विद्यालय में पढ़ते हैं, लेकिन अब तक उनके बच्चे को किताब और पोशाक यूनिफॉर्म की राशि नहीं मिल पाई. इस वजह से गुस्सा होकर वह तलवार लेकर स्कूल पहुंच गया और टीचरों को गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा.

बिहार के स्कूल में एक शख्स तलवार लेकर दौड़ा, हेडमास्टर को दी धमकी, जानें वजह

बिहार के स्कूल में एक शख्स तलवार लेकर दौड़ा, हेडमास्टर को दी धमकी, जानें वजह

बिहार के अररिया जिले में एक स्कूल में अजीबोगरीब घटना घटी. जोकीहाट प्रखंड के अंतर्गत भगवानपुर पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय में मंगलवार को शिक्षक बच्चों को पढ़ा रहे थे. इसी बीच लूंगी पहने एक व्यक्ति तलवार लहराता हुआ स्कूल की ओर दौड़ा और स्कूल के टीचरों को अपशब्द कहने लगा. वह इतने पर ही नहीं रुका, उसने शिक्षकों को तलवार से मारने की धमकी भी दी. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार- इस गुस्साये शख्स के बच्चे इसी विद्यालय में पढ़ते हैं, लेकिन अब तक बच्चों को किताब और  यूनिफॉर्म की राशि नहीं मिल पाई. इस वजह से गुस्सा होकर वह तलवार लेकर स्कूल पहुंच गया और टीचरों को गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा. इतना ही नहीं धमकी भी दी कि उनके बच्चे को 24 घंटे के अंदर पैसा चाहिए, हालांकि स्कूल के शिक्षकों का कहना है कि वह और अधिक राशि की मांग कर रहा था.

स्कूल के हेडमास्टर ने जोकीहाट के बीईओ को पूरे घटना के बारे में बता दिया है. इधर, जोकीहाट थाना पुलिस ने इस संबंध में कहा है कि विद्यालय की तरफ से कोई लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई है. अगर लिखित शिकायत मिलेगी तो वे नियमानुसार कानूनी कार्रवाई करेंगे.

ये VIDEO भी देखें- मुंबई के पवई हीरानंदानी इलाके में शॉपिंग मॉल में लगी आग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com