"मेरे परिवार को धमकाया जा रहा है...", महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने CM केजरीवाल पर लगाया गंभीर आरोप

सुकेश का दावा है कि वो जहां से अरविंद केजरीवाल चुनाव लड़ेंगे वहां उनके विरोध निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर खड़ा होगा. सुकेश का आरोप कि अरविंद केजरीवाल ने उसे तमिलनाडु से लोकसभा इलेक्शन का टिकट देने का लालच दिया. 

सुकेश चंद्रशेखर ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर लगाया आरोप

नई दिल्ली:

महाठग सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखा है. इस पत्र में उसने सीएम अरविंद केजरीवाल पर अपने परिवार को धमकी देने का आरोप लगाया है. सुकेश ने आरोप लगाया है कि एक मोबाइल नंबर से लगातार फोन करके बीते दिनों से उसके परिवार को धमकाया जा रहा है. उसका आरोप है कि जेल के अंदर सतेंद्र जैन और अरविंद केजरीवाल के करीबी अफसर भी उसे धमका रहे हैं. अपने पत्र में सुकेश ने आगे लिखा है कि मैं डरने वाला नहीं हूं. मैं जल्द ही आपको CBI के सामने एक्सपोज कर दूंगा. सुकेश का दावा है कि वो जहां से अरविंद केजरीवाल चुनाव लड़ेंगे वहां उनके विरोध निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर खड़ा होगा. सुकेश का आरोप कि अरविंद केजरीवाल ने उसे तमिलनाडु से लोकसभा इलेक्शन का टिकट देने का लालच दिया. 

बता दें कि दिल्ली की जेल से 500 करोड़ की ठगी को अंजाम देने वाले महाठग सुकेश चंद्रशेखर एक और 'स्कैंडल' सामने आया था. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को जेल से सुकेश ने विदेशी नंबर से दर्जनों मैसेज किए थे. सुकेश ने व्‍हाट्सएप पर जैकलीन को एक मैसेज में कहा था कि 'कोर्ट ने ब्लैक शूट पहन कर आना...'. जैकलिन ने दिल्ली पुलिस को इसे लेकर शिकायत दी है और कोर्ट में याचिका भी दाखिल की है.

कुछ दिन पहले सुकेश के खिलाफ एक शिकायत दी थी. जिसमें जैकलीन ने अपनी शिकायत में कहा था कि सुकेश उन्‍हें धमका रहा है... प्रताड़ित कर रहा है. सुकेश ने जैकलीन को 30 जून को मैसेज भेजा, "बेबी, इस महीने 6 तारीख को हमारी अदालत में पेशी है और यदि आपको वीसी (वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग) के जरिए से पेश किया जा रहा है, तो कृपया काला कुर्ता पहनें या काले रंग में कुछ भी पहनें, ताकि मुझे पता चले कि आपने मेरे सभी संदेश देखे हैं और आप प्यार करते हैं', बेबी और तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं... मैं तुमसे प्यार करता हूं बेबी, तुम हमेशा मेरी हो...!"

मामला न्यायमूर्ति मनोज कुमार ओहरी के समक्ष सूचीबद्ध किया गया था और फर्नांडीज का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील ने ईडी के हलफनामे के जवाब में प्रत्युत्तर दाखिल करने के लिए समय मांगा. उच्च न्यायालय ने मामले को 15 अप्रैल को आगे की सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया. अपने जवाब में, ईडी ने दावा किया कि फर्नांडीज ने कभी भी चंद्रशेखर के साथ वित्तीय लेनदेन के बारे में सच्चाई का खुलासा नहीं किया और सबूत मिलने तक हमेशा तथ्यों को छुपाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com