तिहाड़ जेल में आज केजरीवाल से मिले भगवंत मान, जानें दोनों के बीच हुईं क्या बातचीत

केजरीवाल से मुलाकात के बाद भगवंत मान ने कहा कि इस दौरान सबसे बड़ी बात मैंने उनको ये बताई कि पंजाब के सरकारी स्कूलों के 158 बच्चों ने JE Mains पास किया है, ये बड़ी बात है, क्योंकि ये सब शिक्षा क्रांति के चलते हुआ है.

तिहाड़ जेल में आज केजरीवाल से मिले भगवंत मान, जानें दोनों के बीच हुईं क्या बातचीत

पंजाब सीएम भगवंत मान ( फाइल फोटो )

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज तिहाड़ जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. 15 दिन के भीतर दोनों मुख्यमंत्री की यह दूसरी मुलाकात थी. अरविंद केजरीवाल से आधा घंटा मिलने के बाद भगवंत मान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज मैं तिहाड़ में सीएम केजरीवाल से मिलकर आया हूं, सबसे पहले परिवार की बातें हुईं, मेरी बेटी जो नियामत अभी एक महीने की हुई है. उन्होंने उसका हाल चाल पूछा, उसके बाद पंजाब के लोगों के बारे में फसलों के बारे में पूछा, पैदावार कैसी है? किसानों को पैसा मिलने में कोई दिक्कत तो नहीं आ रही या किसी प्रकार की कोई और दिक्कत तो नहीं आ रही, बिजली पानी या फिर किसी और चीज़ की भी. इन सभी पर बात हुई.

भगवंत मान ने कहा कि इस दौरान सबसे बड़ी बात मैंने उनको बताई कि पंजाब के सरकारी स्कूलों के 158 बच्चों ने JE Mains पास किया है, ये बड़ी बात है, क्योंकि ये सब शिक्षा क्रांति के चलते ऐसा हुआ है. मैंने कहा मैं गुजरात होकर आया हूं,वहां लोग कह रहे हैं कि यह गलत हुआ केजरीवाल जी को अंदर डालना गलत है, मुख्यमंत्री को अंदर कर सकते हैं लेकिन उनकी सोच को अंदर नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के लोग जहां भी बुलाए वहां जाना है, यह चुनाव लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है. उनकी सेहत ठीक है, इंसुलिन मिल रही है और रूटीन में उनका चेकअप हो रहा है. आज की मुलाकात भी बीच में शीशा, जालियां और इंटरकॉम के जरिए हुई. असल में इनकी कोशिश है सामने से ना मिलने की.

इससे पहले जेल में केजरीवाल से मुलाकात के बाद आतिशी ने संवाददाताओं से कहा कि जब मुख्यमंत्री से कुशलक्षेम पूछी गयी तो उन्होंने इस बारे में बात करने के बजाय यह सवाल किया कि क्या स्कूली बच्चों को किताबें मिल रही हैं और क्या मोहल्ला क्लीनिक में दवाइयां पहुंच रही हैं ? ‘आम आदमी पार्टी' ने रविवार को कहा था कि जेल अधिकारियों ने संगीता केजरीवाल को मुख्यमंत्री से मिलने की अनुमति नहीं दी है. हालांकि तिहाड़ जेल के अधिकारियों की तरफ से इस आरोप को खारिज कर दिया था.

ये भी पढ़ें : अमित शाह के भाषण के वीडियो से छेड़छाड़ के मामले में दो लोग हुए गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : "मोहब्बत की दुकान में फेक वीडियो बिकने लगे हैं": महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा