विज्ञापन

VIDEO : स्टंटबाजों से तंग आकर बेंगलुरु के लोगों ने दो स्कूटर को फ्लाईओवर से नीचे फेंका

यह घटना 15 अगस्त को हुई जब कुछ लोग बेंगलुरु के पास नेलमंगला शहर में एक फ्लाईओवर पर अपने दोपहिया वाहनों पर खतरनाक स्टंट कर रहे थे.

नई दिल्ली:

देश के कई शहरों में बाइक स्टंटबाजों से लोग परेशान हैं. कई बार स्टंट के चक्कर में बड़े हादसे भी हो जाते हैं. कई निर्दोषों की जान भी इनके चक्कर में जा चुकी है. ऐसे ही कुछ स्टंट करने वालों पर बेंगलुरू (Bengaluru) के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. उत्तेजित भीड़ ने दो स्कूटरों को फ्लाईओवर से नीचे फेंक दिया. जानकारी के अनुसार कुछ स्टंट बाज व्यस्त फ्लाईओवर पर स्टंट कर रहे थे. जिससे यात्रियों को परेशानी हो रही थी. जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. 

बताते चलें कि यह घटना 15 अगस्त को हुई जब कुछ लोग बेंगलुरु के पास नेलमंगला शहर में एक फ्लाईओवर पर अपने दोपहिया वाहनों पर खतरनाक स्टंट कर रहे थे. इससे गुस्साए यात्रियों ने मामले को अपने हाथों में लेने का फैसला किया और दो स्कूटरों को फ्लाईओवर से नीचे सड़क पर फेंक दिया, जबकि कई मोटर चालक इस दृश्य को देख रहे थे. हालांकि फ्लाईओवर पर स्टंट करने वाले लोग मौके से भागने में सफल रहे.

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद, बेंगलुरु पुलिस ने इस घटना पर संज्ञान लिया और कई मामले दर्ज किए. बेंगलुरु पुलिस ने 36 लोगों के खिलाफ़ लगभग 34 मामले दर्ज किए हैं, जिनमें स्टंट करने वाले और स्कूटर को फेंकने वाले दोनों ही शामिल हैं - सार्वजनिक सुरक्षा को जोखिम में डालने के आरोप में केस दर्ज किए गए हैं. 

ये भी पढ़ें-:

कोलकाता के बाद अब बेंगलुरु में कुकर्म, बाइक सवार ने लिफ्ट देकर छात्रा के साथ किया रेप


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली-UP सहित इन राज्यों में होगी भारी बारिश, जानें IMD का अपडेट
VIDEO : स्टंटबाजों से तंग आकर बेंगलुरु के लोगों ने दो स्कूटर को फ्लाईओवर से नीचे फेंका
क्‍या अजीत डोभाल रुकवा पाएंगे रूस-यूक्रेन युद्ध? PM मोदी ने अपने 'जेम्स बॉन्ड' को सौंपी जिम्मेदारी
Next Article
क्‍या अजीत डोभाल रुकवा पाएंगे रूस-यूक्रेन युद्ध? PM मोदी ने अपने 'जेम्स बॉन्ड' को सौंपी जिम्मेदारी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com