लोकसभा चुनाव से पहले तमिलनाडु में चुनाव अधिकारियों ने एक घर से जब्त किए ₹1 करोड़ रुपये

तिरुचिरापल्ली के जिला कलेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि चुनाव फ्लाइंग स्क्वाड के अधिकारियों ने तिरुचिरापल्ली के एट्टाराई गांव में घर में प्रवेश किया और तलाशी ली. उन्हें एक बैग में भरे हुए कुल ₹ 1 करोड़ के नोट मिले."

लोकसभा चुनाव से पहले तमिलनाडु में चुनाव अधिकारियों ने एक घर से जब्त किए  ₹1 करोड़ रुपये

तमिलनाडु की 39 लोकसभा सीटों के लिए आम चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है...

तिरुचिरापल्ली:

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच चुनाव आयोग पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है. चुनाव फ्लाइंग स्क्वाड के अधिकारियों ने शुक्रवार रात तमिलनाडु में तिरुचिरापल्ली के एट्टाराई गांव में एक घर से ₹ ​​1 करोड़ नकद जब्त किए, जो राज्य में लोकसभा के लिए मतदान से पहले इस तरह की पहली जब्ती है. एएनआई से फोन पर बात करते हुए, जिला कलेक्टर प्रदीप कुमार ने कहा, "चुनाव फ्लाइंग स्क्वाड के अधिकारियों ने तिरुचिरापल्ली के एट्टाराई गांव में घर में प्रवेश किया और तलाशी ली. उन्हें एक बैग में भरे हुए कुल ₹ 1 करोड़ के नोट मिले."

प्रदीप कुमार ने कहा कि त्रिची जिला कलेक्टरेट में चुनाव नियंत्रण कक्ष को एक फोन कॉल आया, जिसके परिणामस्वरूप नकदी की बरामदगी हुई. उन्होंने आगे बताया कि गांव में एक घर में नोट रखे होने की सूचना मिलने पर चुनाव फ्लाइंग स्क्वाड के अधिकारी वहां गये थे.

जिला कलेक्टर ने कहा कि आयकर अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि घर में इतनी बड़ी मात्रा में नकदी किसने रखी थी और क्या इसका इस्तेमाल आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान किया जाना था. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

तमिलनाडु की 39 लोकसभा सीटों के लिए आम चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है. वोटों की गिनती 4 जून को होनी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी पढ़ें :-