विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2020

रिया चक्रवर्ती, शौविक की ज़मानत अर्ज़ी पर मुंबई की विशेष अदालत में सुनवाई कल : रिया के वकील

Rhea Chakraborty: मुंबई की विशेष अदालत रिया और शौविक चक्ररवर्ती की जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए तैयार हो गई

Read Time: 20 mins
रिया चक्रवर्ती, शौविक की ज़मानत अर्ज़ी पर मुंबई की विशेष अदालत में सुनवाई कल : रिया के वकील
Rhea Chakraborty News: रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर कल सुनवाई होगी.
नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushsnt Singh Rajput) की मौत के मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की जमानत अर्जियों पर मुंबई का स्पेशल कोर्ट 10 सितंबर को सुववाई करेगा. रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि मुंबई में अदालत ने उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए तैयार हो गई है.

Advertisement

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को उनके ‘लिव इन पार्टनर' सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Death Case) से जुड़े ड्रग्स के एक मामले में तीन दिनों तक पूछताछ के बाद मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया. रिया को मेडिकल जांच के बाद एक वीडियो लिंक के माध्यम से मुंबई के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के सामने पेश किया गया था. कोर्ट ने रिया (Rhea Chakraborty) की जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया. NCB ने दावा किया कि वह (Rhea Chakraborty) ड्रग सिंडिकेट की “एक्टिव मेंबर” थीं और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स हासिल करती थीं.

अदालत ने मंगलवार को रिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया क्योंकि NCB ने कहा कि उसे अब और हिरासत में लेकर पूछताछ की जरूरत नहीं है, वह पहले ही तीन दिनों तक पूछताछ कर चुकी है. रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि वह जमानत के लिए सत्र अदालत जाएंगे. 

Advertisement

सुशांत सिंह केस : NCB के लॉकअप में कटी रिया चक्रवर्ती की रात, भायखला जेल होगी नया ठिकाना

Advertisement

एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने बताया, ‘‘रिया को एनडीपीएस की धारा 27 ए, 21, 22, 29 और 28 के तहत गिरफ्तार किया गया है.''गिरफ्तारी के बाद रिया की कोविड-19 जांच कराई गई, जो कि निगेटिव आई. मंगलवार को शाम करीब सवा सात बजे रिया को एनसीबी कार्यालय ले जाया गया जहां उन्हें वीडियो कांफ्रेंस के जरिये अदालत के समक्ष पेश किया गया. 

Advertisement

मीडिया से बात करते हुए एनसीबी के उप महानिदेशक, दक्षिण पश्चिच क्षेत्र, एम अशोक जैन ने कहा कि केंद्रीय एजेंसी के पास उनकी गिरफ्तारी के लिये पर्याप्त सबूत थे. उन्होंने कहा कि हालांकि उनके पास से मादक पदार्थ बरामद नहीं हुआ और एनसीबी को पूछताछ के लिये उन्हें हिरासत में रखने की जरूरत नहीं है. हालांकि, जैन ने कहा कि एनसीबी मामले में किसी भी आरोपी की जमानत का विरोध करेगा.

Advertisement

NCB ने कोर्ट में बताया- सुशांत राजपूत के इस्तेमाल के लिए ड्रग्स मंगवाती थीं रिया चक्रवर्ती

मंगलवार को गिरफ्तार एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बुधवार को सुबह मुंबई के भायखला जेल (Byculla Jail) ले जाया गया. रिया को 14 दिन तक जेल में भेजने का आदेश दिया गया है. रिया की मंगलवार की राय नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) के ऑफिस में गुजरी. 

भायखला जेल मुंबई में महिलाओं के लिए एकमात्र जेल हैं और यहां इस समय शीना बोरा मर्डर मामले की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी और सामाजिक कार्यकर्ता सुधा भारद्वाज सहित कई हाईप्रोफाइल कैदियों को रखा गया है. सुधा भारद्वाज को भीमा कोरेगांव मामले में गिरफ्तार किया गया है.

VIDEO: बिहार के डीजीपी बोले, धीरे-धीरे सच सामने आ रहा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
37 शहरों में पारा 45 पार : जानें देश में कैसे कहर बरपा रही गर्मी? कब मिलेगी इससे निजात
रिया चक्रवर्ती, शौविक की ज़मानत अर्ज़ी पर मुंबई की विशेष अदालत में सुनवाई कल : रिया के वकील
मैं चीख-चीखकर मदद मांगती रही... उस दिन क्या हुआ था, स्वाति मालीवाल ने सुनाई पूरी आपबीती
Next Article
मैं चीख-चीखकर मदद मांगती रही... उस दिन क्या हुआ था, स्वाति मालीवाल ने सुनाई पूरी आपबीती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;