मायावती संग 2024 का चुनाव लड़ने की ओपी राजभर की इच्छा पर फिरा पानी? BSP संयोजक ने ऐसे कसा तंज

आनंद का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बसपा से हाथ मिलाने की ख्वाहिश जता रहे हैं.

मायावती संग 2024 का चुनाव लड़ने की ओपी राजभर की इच्छा पर फिरा पानी? BSP संयोजक ने ऐसे कसा तंज

राजभर ने वर्ष 2017 का विधानसभा चुनाव भाजपा के साथ मिलकर लड़ा था.

लखनऊ:

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के मुखिया ओमप्रकाश राजभर के समाजवादी पार्टी (सपा) से नाता तोड़कर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से संबंध बढ़ाने की कोशिशों के बीच बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद ने सोमवार को उनपर तंज कसा है. आकाश आनंद ने कहा कि ऐसे 'स्वार्थी' लोगों से सावधान रहने की जरूरत है. आनंद ने सोमवार को किए एक ट्वीट में किसी का नाम लिए बगैर कहा 'बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के शासन,प्रशासन, अनुशासन की पूरी दुनिया तारीफ करती है. लेकिन कुछ अवसरवादी लोग भी बहन जी के नाम के सहारे अपनी राजनीतिक दुकान चलाने की कोशिश करते हैं. ऐसे स्वार्थी लोगों से सावधान रहने की जरूरत है.'

आनंद का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बसपा से हाथ मिलाने की ख्वाहिश जता रहे हैं. उन्होंने रविवार को जौनपुर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा था कि उनका व्यक्तिगत रुप से मानना है कि अब बसपा से हाथ मिलाया जाना चाहिए.

राजभर की पार्टी उत्तर प्रदेश का पिछला विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर लड़ी थी और  छह सीटों पर जीत हासिल हुई थी. राजभर ने वर्ष 2017 का विधानसभा चुनाव भाजपा के साथ मिलकर लड़ा था और उनकी पार्टी सरकार में भी शामिल हुई थी. लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मतभेदों के कारण वह सरकार से अलग हो गई थी. वहीं अब उन्होंने सपा से भी अपना गठबंधन तोड़ दिया है और बसपा से हाथ मिलाने की इच्छा जाहिर की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सरकार की 'घर-घर तिरंगा' योजना के तहत करीब 20 करोड़ घरों पर फहराया जाएगा तिरंगा



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)