विज्ञापन

जॉय राइड पर आए थे ऑडी कार सवार,150 CCTV फुटेज के जरिए ऐसे सुलझा हिट एंड रन केस

CCTV फुटेज से पता चला की कार दिल्ली से आई थी और हादसे के बाद दिल्ली में ही दाखिल हुई है. पुलिस पूरे रूट के कैमरे देखते हुए किदवई नगर पहुंची जहां कार पार्किंग में खड़ी थी.

जॉय राइड पर आए थे ऑडी कार सवार,150 CCTV फुटेज के जरिए ऐसे सुलझा हिट एंड रन केस
नई दिल्ली:

नोएडा हिट एंड रन (Noida Hit and Run) मामले में पुलिस ने ऑडी चला रहे शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, मंगलवार को पुलिस ने करीब 150 CCTV कैमरों की फुटेज देखने के बाद ऑडी कार बरामद की थी. पुलिस जांच कर रही है कि क्या आरोपियों ने हादसे के वक्त शराब पी हुई थी या नहीं.  नोएडा में हिट एंड रन का मामला बीते रविवार से सुर्खियों में है. तेज रफ्तार ऑडी कार कार आई और बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद गायब हो गई. पुलिस ने करीब 150 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने के बाद मंगलवार को कार दिल्ली के किदवई नगर इलाके की पार्किंग बरामद की. इसके बाद कार चला रहे 24 साल के लव और उसके उसके दोस्त 28 साल के प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया. हादसे के वक्त प्रिंस कार में लव के साथ बैठा था.

बीते रविवार को नोएडा के सेक्टर 53 में 63 साल के जनक देव शाह सुबह 6 :30 बजे दूध लेने जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार ऑडी कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि शाह कई फीट ऊपर उछलकर कार के नीचे गिरे और उनकी मौत हो गई. जनक देव आकाशवाणी में काम करते थे. हादसे के बाद कार स्पीड से भाग गए. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की तो जांच में पता चला कि कार सेक्टर 53 से दिल्ली के कालिंदी कुंज में महज 9 मिनट के अंदर दाखिल हुई.

सीसीटीवी फुटेज से पता चला की कार दिल्ली से आई थी और हादसे के बाद दिल्ली में ही दाखिल हुई है. पुलिस पूरे रूट के कैमरे देखते हुए किदवई नगर पहुंची जहां कार पार्किंग में खड़ी थी. कार के रजिस्ट्रेशन नंबर से पता चला की कार कारोबारी प्रमोद कुमार सिंह की है. प्रमोद ने बताया की हादसे के वक्त कार उसका साला लव चला रहा था. इसके बाद लव और प्रिंस को नोएडा के सेक्टर 52 के मेट्रो स्टेशन के पास से पकड़ लिया गया.

ऑडी की टक्‍कर से कई फुट दूर जा गिरे थे बुजुर्ग, देखिए VIDEO 
पुलिस ने बताया था कि सेक्टर 53 स्थित कंचनजंगा अपार्टमेंट के पास तेज रफ्तार ऑडी ने एक बुजुर्ग को उस वक्‍त टक्‍कर मार दी थी, जब वह दूध लेने के लिए जा रहे थे. टक्‍कर इतनी जबरदस्त थी कि बुजुर्ग व्यक्ति कई फुट उछलकर नीचे गिरे थे और उनकी मौत हो गई थी. 

नोएडा के एडिशनल डीसीपी मनीष मिश्रा के मुताबिक प्रमोद, लव और प्रिंस झारखंड के पलामू के रहने वाला है. लव और प्रिंस मौजमस्ती के लिए कार लेकर नोएडा निकले थे.  पुलिस ने मुताबिक प्रिंस और लव दोनों ग्रेजुएट है. लव ने बीटेक किया है और वो प्रमोद के फ्लैट में रह रहा था. पुलिस जांच कर रही है कि आरोपियों ने हादसे के वक्त शराब पी हुई थी या नहीं. 

ये भी पढ़ें-: 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद, एक घायल
जॉय राइड पर आए थे ऑडी कार सवार,150 CCTV फुटेज के जरिए ऐसे सुलझा हिट एंड रन केस
लव लेटर की उम्र में स्क्रिप्ट लिखी, बचपन छीन लिया... कांग्रेस पर बरसीं कंगना रनौत
Next Article
लव लेटर की उम्र में स्क्रिप्ट लिखी, बचपन छीन लिया... कांग्रेस पर बरसीं कंगना रनौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com