बेटे को मिट्टी भी नहीं दे पाएगा अतीक अहमद, देर रात तक पोस्टमार्टम के बाद आज सुपुर्द-ए-खाक होगा असद

उत्तर प्रदेश विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने बृहस्पतिवार को झांसी में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और उसके एक साथी गुलाम को मुठभेड़ में मार गिराया था.

बेटे को मिट्टी भी नहीं दे पाएगा अतीक अहमद, देर रात तक पोस्टमार्टम के बाद आज सुपुर्द-ए-खाक होगा असद

बेटे को मिट्टी भी नहीं दे पाएगा माफिया अतीक अहमद , नाना और मौसा करेंगे असद को सुपुर्द-ए-खाक

नई दिल्‍ली:

असद अहमद और गुलाम मोहम्‍मद का रात दो बजे डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम पूरा किया. आज असद के नाना और मौसा असद का शव झांसी से प्रयागराज लेकर आएंगे. कल देर रात अतीक और अतीक के भाई अशरफ़ से की पुलिस ने की पूछताछ.  दोनों से उमेशपाल हत्याकांड को लेकर पूछताछ की गई. बता दें कि कोर्ट ने अतीक और अशरफ़ को गुरुवार को पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा था. 

नाना और मौसा करेंगे असद को सुपुर्दे खाक
बुराई का अंत बुरा ही होता है. न जाने कितने ही लोगों को मौत की नींद सुलाने वाला कुख्‍यात माफिया अतीक अहमद के बेटे असद की कब्र को उसके बाप की तीन मुठ्टी मिटटी भी नहीं नसीब होगी. नैनी जेल में पुलिस रिमांड पर रखा गया अतीक अहमद अपने बेटे के अंतिम संस्‍कार में नहीं शामिल हो पायेगा. उत्‍तर प्रदेश एसटीएफ द्वारा गुरुवार को झांसी में हुए एनकाउंटर में मारे गये अतीक के बेटे असद का शव लेने उसके नाना और मौसा जायेंगे. शुक्रवार को दोपहर बाद चकिया इलाके के करीब कसारी मसारी इलाके में असद को सुपुर्दे खाक किया जायेगा.

अंबेडकर जयंती के चलते कोर्ट रहेगा बंद
24 फरवरी 2023 को प्रयागराज में दिन दहाड़े उमेश पाल की हत्‍या अतीक अहमद और उसके गुर्गों ने कर दी थी. पुलिस ने अतीक अहमद उसके बेट असद और भाई अशरफ सहित 18 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था. घटना के मुख्‍य आरोपियों में से अतीक और अशरफ नैनी जेल में पुलिस रिमाडं में है. अतीक के शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्‍मान और अरबाज को पहले ही पुलिस ने मार गिराया था और आज गुरुवार को असद और गुलाम भी एसटीएफ के शिकार हो गये. किसी अपराधी के उनकाउंटर के बाद शव को पुलिस अंतिम संस्‍कार के लिए माता-पिता को सौंपती है, लेकिन असद के मामले में ऐसा संभव नहीं हो पायेगा. क्‍योंकि शुक्रवार को अंबेडकर जंयती के चलते कोर्ट बंद रहेगा. अतीक के वकील विजय मिश्रा ने बताया कि बिना कोर्ट के आदेश के अतीक अहमद को अपने बेटे के अंतिम संस्‍कार में भी शामिल नहीं हो पायेगा. असद में नाना और मौसा रात में ही झांसी उसके शव को लेने जायेंगे और शुक्रवार को दोपहर के बाद असद का अंतिम संस्‍कार किया जायेगा. दूर के रिश्‍तेदार और परिजन अंतिम संस्‍कार में शामिल हो सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाइस्‍ता कर सकती है सरेंडर
अतीक अहमद तो बेटे के अंतिम संस्‍कार में शामिल नहीं हो पायेगा, लेकिन असद की मां शाइस्‍ता अपने बेटे के अंतिम संस्‍कार में शामिल होने के लिए पुलिस के सामने सरेंडर कर सकती है. असद की मां शाइस्‍ता परवनी भी उमेश पाल हत्‍याकांड में आरोपी है और फरार है. पुलिस ने उसके ऊपर इनाम भी घोषित कर रखा है. कोर्ट बंद होने और प्रकिया के लंबे होने के चलते शाइस्‍ता परवीन के सीधे पुलिस के सामने सरेंडर की बातें सामने आ रही हैं.