विपक्षी दलों का गठबंधन ‘इंडिया’ पक्षपाती, केवल मणिपुर घटना पर बोल रहा है: असम के CM हिमंत विश्व शर्मा

हिमंत विश्व शर्मा ने ट्वीट किया, ‘‘भारत में, हमारी प्रतिबद्धता प्रत्येक नागरिक के प्रति है - चाहे वह मणिपुर का हो, या राजस्थान का या पश्चिम बंगाल का या असम का हो.

विपक्षी दलों का गठबंधन ‘इंडिया’ पक्षपाती, केवल मणिपुर घटना पर बोल रहा है: असम के CM हिमंत विश्व शर्मा

गुवाहाटी:

असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस' (इंडिया) के साथ दिक्कत यह है कि यह पक्षपातपूर्ण है और केवल ‘‘मणिपुर की घटना के खिलाफ'' बोल रहा है. शर्मा ने कहा कि विपक्षी गठबंधन देश के अन्य राज्यों में हो रही घटनाओं को लेकर कुछ नहीं बोल रहा. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक ट्वीट का जवाब देते हुए असम के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘श्री गांधी, यह अंतर्निहित पूर्वाग्रह ही वास्तव में ‘इंडिया' की दिक्कत है. केवल मणिपुर के खिलाफ बोलें और दूसरों के लिए बोलने वालों को दंडित करें. ''

हिमंत विश्व शर्मा ने ट्वीट किया, ‘‘भारत में, हमारी प्रतिबद्धता प्रत्येक नागरिक के प्रति है - चाहे वह मणिपुर का हो, या राजस्थान का या पश्चिम बंगाल का या असम का हो. भारत जीतेगा, भारत को जीतना ही है.'' इससे पहले, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने विपक्षी गठबंधन की आलोचना करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा था. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘मोदी जी, आप हमें जो चाहें संबोधित कर लें. हम इंडिया हैं.

हम मणिपुर पर मरहम लगाने और हर महिला एवं बच्चे के आंसू पोंछने में मदद करेंगे. हम राज्य के सभी लोगों के जीवन में प्यार और शांति वापस लाएंगे. हम मणिपुर में भारत की अवधारणा का पुनर्निर्माण करेंगे.'' 'औपनिवेशिक' नाम चुनने के लिए विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' की आलोचना करने को लेकर हिमंत विश्व शर्मा पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने कहा कि उन्हें (शर्मा को) यह बात प्रधानमंत्री मोदी को बतानी चाहिए, जिन्होंने सरकारी योजनाओं को 'स्किल इंडिया' और 'स्टार्ट-अप इंडिया' जैसे नाम दिए हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)