केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अश्विनी चौबे के बिगड़े बोल, नीतीश कुमार पर बोला हमला

कुढ़नी विधानसभा के उपचुनाव पर सवाल पूछे जाने पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अश्विनी चौबे ने कहा कि पूरी दुनिया और देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ देख रहा है.

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अश्विनी चौबे के बिगड़े बोल, नीतीश कुमार पर बोला हमला

अश्विनी चौबे ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ अमर्यादित बयान दिया है.

बिहार की आपराधिक घटनाओं पर बोलते-बोलते अचानक केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अश्विनी चौबे ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ अमर्यादित बयान दे दिया. अश्विनी चौबे ने नीतीश कुमार से यह कहते हुए इस्तीफा भी मांग लिया कि उनसे बिहार नहीं संभल रहा.  

कुढ़नी विधानसभा के उपचुनाव पर सवाल पूछे जाने पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अश्विनी चौबे ने कहा कि पूरी दुनिया और देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ देख रहा है. प्रधानमंत्री ने विकास पुरुष के रूप में देश का विकास किया है. गुजरात-हिमाचल में भाजपा ने बढ़त बना रखी है और हम वहां बहुमत से जीतेंगे. बिहार के उपचुनाव में भी विजय मिलेगी. 

हालांकि, इसके बाद अश्विनी चौबे अमर्यादित हो गए. अश्विनी चौबे ने कहा, "दो दिन से बिहार में हत्याएं हो रही हैं और बिहार सरकार और नीतीश कुमार पूरी तरह से नपुंसकता के शिकार हो गए हैं. सरकार असंवेदनशील हो गई है. दो महिलाओं के घर में घुसकर जला दिया गया. मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए. नीतीश कुमार से अब बिहार चलने वाला नहीं है. जंगलराज की वापसी हो गई है. यह जंगलराज नहीं तो और क्या है?"

आपको बता दें कि कल 6 दिसंबर को ही बिहार के भागलपुर जिले के पीरपैंती में उधार के चंद रुपये वापस नहीं कर पाने की वजह से एक महिला की वीभत्स तरीके से हत्या कर दी गयी. भागलपुर के सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने मामले का खुलासा करते हुए  बताया कि शनिवार को सिंधिया पुल के पास धारदार हथियार से हमला कर एक महिला की हत्या कर दी गयी थी. उस मामले में 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

जांच में पता चला है कि महिला की आरोपी से जान पहचान थी. महिला ने बेटी की शादी के लिए आरोपी से कुछ उधार लिये थे. वो उधार की रकम नहीं चुका पा रही थी. घटना के बाद महिला की शरीर से काफी खून बह रहा था और वह जोर जोर से चिल्ला रही थी लेकिन जब तक लोग सहायता के लिए पहुंचते तब तक वह पूरी तरह से बेसुध होकर बेहोश हो चुकी थी. 

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MCD Election Results :अरविंद केजरीवाल के घर मनीष सिसोदिया और राघव चड्ढा मौजूद, स्पष्ट जीत का इंतजार
MCD Election Results : अरविंद केजरीवाल के वार्ड में कौन आगे? मनोज तिवारी के वार्ड का भी हाल जानें
MCD Election Result : सारी तैयारी होने के बाद भी जश्न से अभी बच रही आम आदमी पार्टी

Featured Video Of The Day

हमलोग : अमेरिका-चीन में तनातनी, 'गुब्बारे' पर कौन बोल रहा है सच ?