अशोक गहलोत शाम को राज्यपाल से मुलाकात कर इस्तीफा सौंपेंगे

अशोक गहलोत रविवार शाम को यहां राज्यपाल कलराज मिश्र से म‍ुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंपेंगे. सूत्रों ने बताया कि गहलोत शाम साढ़े पांच बजे राज्यपाल से मुलाकात करेंगे.

अशोक गहलोत शाम को राज्यपाल से मुलाकात कर इस्तीफा सौंपेंगे

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) रविवार शाम को यहां राज्यपाल कलराज मिश्र से म‍ुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंपेंगे. सूत्रों ने बताया कि गहलोत शाम साढ़े पांच बजे राज्यपाल से मुलाकात करेंगे. उल्लेखनीय है कि राज्य में 199 सीटों के लिए हुए मतदान के वोटों की गिनती रविवार को हुई. खबर लिखे जाने तक भाजपा 11 सीटें जीत चुकी है और 103 सीटों पर आगे चल रही है जबकि कांग्रेस दो सीट जीत चुकी है और 68 सीटों पर आगे चल रही है.

राज्य की 200 में से 199 सीट पर 25 नवंबर को मतदान हुआ था. करणपुर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी के निधन के कारण चुनाव स्थगित कर दिया गया था.

राजस्थान की दो बार मुख्यमंत्री रह चुकी वसुंधरा राजे सीएम फेस की रेस में सबसे आगे हैं. इन्हें सरकार चलाने का अनुभव हैं. साथ ही राजस्थान के सभी वर्गों से जुड़ाव अन्य दावेदारों से अधिक है. वसुंधरा राजे पार्टी की राज्य में सबसे ज्यादा लोकप्रिय नेताओं में से एक हैं. चुनाव से पहले हुए कई सर्वे में प्रदेश की 27 फीसदी जनता ने माना कि इस बार अगर बीजेपी जीतती है तो सीएम वसुंधरा राजे को ही होना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढें;- 
Election Results 2023 : "मोदी की गारंटी...", रुझानों में MP, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी को बहुमत पर बोले मनसुख मांडविया



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)