विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

"साढ़े चार साल बैठे रहे गहलोत, चुनाव आने पर कर रहे काम..." : NDTV राजस्थान चैनल लॉन्च पर बोले BJP प्रदेशाध्यक्ष सी.पी. जोशी

NDTV से सीपी जोशी ने कहा कि महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं और प्रदेश के मुखिया ही इन घटनाओं को फर्जी बता रहे हैं. आप अपराधियों पर लगाम कसते तो अच्छा होता. आज राजस्थान दुष्कर्म में नंबर वन है. CM अपराधियों के पक्ष की भाषा बोल रहे हैं. 

Read Time: 5 mins
"साढ़े चार साल बैठे रहे गहलोत, चुनाव आने पर कर रहे काम..." : NDTV राजस्थान चैनल लॉन्च पर बोले BJP प्रदेशाध्यक्ष सी.पी. जोशी
NDTV राजस्थान चैनल लॉन्च के मौके पर सीपी जोशी से खास बातचीत

NDTV राजस्थान चैनल लॉन्च के मौके पर राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने एनडीटीवी के साथ खास बातचीत में कहा कि कांग्रेस राज में भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड टूट गए हैं. अनेक मंत्रियों और विधायकों पर आरोप हैं. पूर्व मंत्री को घूस लेते पकड़ा गया. भ्रष्टाचार का खुला तांडव हुआ है. यही नहीं सरकार के भीतर से ही आरोप लगे हैं. खनन माफिया से मिलीभगत के आरोप लगे हैं, इसलिए सीएम अशोक गहलोत जानते हैं कि उनका क्या होगा.  कांग्रेस ने कहा था कि राज्य में सुशासन होगा लेकिन महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं और प्रदेश के मुखिया ही इन घटनाओं को फर्जी बता रहे हैं. आप अपराधियों पर लगाम कसते तो अच्छा होता. आज राजस्थान दुष्कर्म में नंबर वन है. CM अपराधियों के पक्ष की भाषा बोल रहे हैं. 

मोदी सरकार में अपूर्व विकास हुआ-सीपी जोशी
उन्होंने आगे कहा कि गहलोत सरकार में भ्रष्टाचार हुआ तो वहीं मोदी सरकार के नौ वर्षों में देश का विकास हुआ. जो 60 साल में नहीं हुआ वो 9 साल में हुआ. 

आज राजस्थान दुष्कर्म में नंबर वन : सीपी जोशी
कांग्रेस के राज में राजस्थान में महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ी हैं.  प्रदेश के मुखिया ही इन घटनाओं को फर्जी बता रहे हैं. आप अपराधियों पर लगाम कसते तो अच्छा होता. आज राजस्थान दुष्कर्म में नंबर वन है. CM अपराधियों के पक्ष की भाषा बोल रहे हैं.वहीं भारतीय जनता पार्टी ने हर मौके पर राजस्थान के लोगों की समस्याओं को आक्रामक ढंग से उठाया है, ताकि लोगों को न्याय मिले. यहां तो हालत ये है कि लोग धरने पर नहीं बैठें तो एफआईआर दर्ज नहीं होती.

ये भी पढ़ें : "BJP को मालूम होना चाहिए, किससे पाला पड़ा है..." : NDTV राजस्थान चैनल के लॉन्च पर CM अशोक गहलोत

बिल में करंट, तारों में नहीं : सीपी जोशी

सीपी जोशी ने कहा कि सीएम गहलोत ने साढ़े चार साल भ्रष्टाचार करने और अपनी कुर्सी बचाने में लगा दिए. अब छह महीने में योजनाओं की घोषणा कर रहे हैं. अच्छा होता मुख्यमंत्री बनते ही शुरू करते, तभी सस्ता सिलेंडर देते. आपने सरकार में आते ही 18 बार बिजली के दाम बढ़ाए और जब आज 10 घंटे बिजली नहीं रहती मुफ्त बिजली की बात कर रहे हैं. कांग्रेस सरकार के राज में बिजली बिल में करंट है,  तारों में नहीं.

"मदद सीधे खातों में क्यों नहीं डालते"
सीपी जोशी ने आगे कहा कि आपने कहा कि जो कैंप में आएगा उसकी मदद करेंगे... अगर जनता की मदद करनी है तो सीधे खाते में क्यों नहीं डालते. मोदी सरकार ने जनता की सुविधा को ध्यान में रखते हुए मदद सीधे खातों में डाली है. 

हमें अब तक का सबसे बड़ा बहुमत मिलेगा : सीपी जोशी
आने वाले चुनाव को लेकर सीपी जोशी ने कहा कि जिस तरह से जनता का अपार समर्थन मिल रहा है, उससे साफ है कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन रही है. हमें अब तक का सबसे बड़ा बहुमत मिलेगा.

चुनावों में हमारा चेहरा पीएम मोदी और कमल का फूल : सीपी जोशी
सीएम पद के सवाल पर सीपी जोशी बोले कि सीएम कौन बनेगा ये पार्लियामेंट्री बोर्ड तय करेगा. रही चुनाव में चेहरे की बात तो हमारा चेहरा पीएम मोदी और कमल का फूल हैं.

ये भी पढ़ें : "वन नेशन, वन इलेक्‍शन पर विपक्ष से सलाह नहीं लेना शक पैदा करता है" : NDTV राजस्थान के लॉन्च पर CM अशोक गहलोत

राजस्थान में सांप्रदायिक घटनाओं को लेकर सीपी जोशी का जवाब
राजस्थान जिसकी छवि शांत प्रदेश के तौर पर है, लेकिन पिछले कुछ महीनों से सांप्रदायिक घटनाएं हो रही हैं. इस सवाल पर सीपी जोशी ने कहा कि इसके पीछे लचर कानून व्यवस्था और तुष्टिकरण की नीति प्रमुख कारण है. एक त्योहार पर छूट देंगे, दूसरे में नहीं... भेदभाव करेंगे... जबकि बीजेपी सबका साथ और सबका विश्वास की भावना के तहत कार्य करती है.

मैं एक देश, एक चुनाव का समर्थन करता हूं : सीपी जोशी
एक देश, एक चुनाव पर सीपी जोशी ने कहा कि इससे देश को फायदा होगा. पैसा और समय दोनों बचेगा. इसलिए हम एक देश, एक चुनाव के पक्ष में हैं.

देश का नाम इंडिया नहीं, भारत होना चाहिए : सीपी जोशी

देश का नाम इंडिया के बजाय भारत के सवाल पर सीपी जोशी बोले कि वह खुद इसका समर्थन करते हैं. हम भारत माता का जयघोष करते हैं, इंडिया माता का नहीं. पूरी दुनिया में हमारा ही देश है जिसके लोग देश को जमीन का टुकड़ा नहीं, मां मानते हैं. इसलिए भारत ही कहा जाना चाहिए. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब गर्मी को बाय! मानसून ने दी दस्तक, जानिए आपके इलाके में कब बरसेंगे बदरा
"साढ़े चार साल बैठे रहे गहलोत, चुनाव आने पर कर रहे काम..." : NDTV राजस्थान चैनल लॉन्च पर बोले BJP प्रदेशाध्यक्ष सी.पी. जोशी
SC से नहीं मिली जमानत, फिलहाल जेल में रहेंगे अरविंद केजरीवाल, अब 26 को सुनवाई
Next Article
SC से नहीं मिली जमानत, फिलहाल जेल में रहेंगे अरविंद केजरीवाल, अब 26 को सुनवाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;