Raghav Weds Parineeti: 10 या 20 नहीं परिणीति-राघव की शादी में तैनात हुए पंजाब पुलिस के इतने जवान! 

परिणीति और राघव की शादी में पॉलिटिक्स और बॉलीवुड के तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हो रही हैं. ऐसे में सुरक्षा के इंतजाम भी पुख्ता किए गए हैं.

Raghav Weds Parineeti: 10 या 20 नहीं परिणीति-राघव की शादी में तैनात हुए पंजाब पुलिस के इतने जवान! 

परिणीति-राघव की शादी में तैनात हुए पंजाब पुलिस के जवान

नई दिल्ली :

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस समय सोशल मीडिया पर अपनी शादी को लेकर छाए हुए हैं. हर कोई इस पॉवर कपल की शादी के बारे में छोटी सी छोटी डिटेल जानना चाहता है. शादी का जश्न शुरू हो चुका है और मेहमान भी एक-एक करके उदयपुर पहुंचने लगे हैं. इस शाही शादी में पॉलिटिक्स और बॉलीवुड के तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हो रही हैं. ऐसे में सुरक्षा के इंतजाम भी पुख्ता किए गए हैं. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति-राघव की शादी में पंजाब पुलिस के लगभग 200 जवान उदयपुर पहुंचे हैं. 

वीवीआईपी की सुरक्षा के लिए तैनात हुए जवान

बता दें कि परिणीति और राघव की शादी में शामिल होने वाले पंजाब पुलिस के यह जवान तमाम वीवीआईपी की सुरक्षा के लिए तैनात किए गए हैं. परिणीति और राघव कल यानी 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध रहे हैं. शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए खास इंतजाम किया गया है. खाने की बात करें तो वेडिंग में कई तरह की इंडियन और इंटरनेशनल डिसेज को रखा गया है. फूड मेनू में राजस्थानी, पंजाबी समेत कई अन्य पकवान हैं.

उदयपुर पहुंच रहे मेहमान

बता दें, मेहमान उदयपुर में वेन्यू पर पहुंच रहे हैं और उनका स्वागत ढोल की थाप के साथ हो रहा है. शादी काफी इंटिमेट है इसलिए ध्यान रखा जा रहा है कि एक भी डिटेल आउट ना हो. खबर है कि इस शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी पहुंचने वाले हैं. इनकी सुरक्षा को लेकर पंजाब और राजस्थान पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com