कितने बजे सजेगा राघव चड्ढा का सेहरा ? कब होगी जय माला....यहां है शुरू से लेकर लास्ट तक हर प्रोग्राम की डिटेल

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की डिटेल्स को लेकर एक्साइटेड हैं तो फिर देर कैसी...यहां हैं सभी डिटेल्स.

कितने बजे सजेगा राघव चड्ढा का सेहरा ? कब होगी जय माला....यहां है शुरू से लेकर लास्ट तक हर प्रोग्राम की डिटेल

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा

नई दिल्ली:

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को शादी करने वाले हैं. इस शादी की हर डिटेल को लेकर सोशल मीडिया पर काफी क्रेज है. बस इसी को देखते हुए हम शादी की एक और इनसाइड डिटेल आपके लिए लेकर आए हैं. ये डिटेल शादी के प्रोग्राम को लेकर है. प्रोग्राम यानी कि कल 24 सितंबर के दिन क्या क्या होने वाला है और कब क्या होगा ? पूरे दिन का शेड्यूल इस हिसाब से फिक्स किया गया है कि शाम को रिसेप्शन तक हर दूल्हा और दुल्हन के साथ-साथ सभी मेहमानों और परिवारवालों को आराम का समय भी मिल सके.

कल क्या रहेगा शेड्यूल ?

खबर है कि दोपहर 1 बजे राघव चड्ढा की सेहराबंदी होगी...मतलब ये कि घोड़ी चढ़ने से पहले उनके सिर पर सेहरा सजाया जाएगा. इसके बाद 2 बजे बारात की तैयारी होगी...सभी धूमधाम से हंसे और गाते परिणीति के पास पहुंचेंगे. इसके बाद दोपहर 3.30 बजे जयमाला सेरेमनी होगी...वही खूबसूरत पल जिसकी तस्वीरें देखने के लिए सभी फैन्स और फॉलोअर्स को इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जयमाला के बाद शाम 4 बजे फेरे शुरू होंगे. फेरों के बाद शाम 6.30 बजे विदाई होगी और इस रस्म के बाद परिणीति ऑफीशियली मिसेज चड्ढा बनकर उनके साथ चली जाएंगी...विदाई के बाद रात 8.30 बजे रिसेप्शन होगा. इस रिसेप्शन में सभी मेहमान होंगे और इस खूबसूरत पल को और खास बनाएंगे. उदयपुर में इस रिसेप्शन के बाद गुड़गांव में भी एक रिसेप्शन होगा. इस रिसेप्शन में भी सभी करीबी लोग और दूसरे मेहमान और दोस्त शामिल होंगे. परिणीति और राघव का ये लुक भी बेहद खास होने वाला है.