ऐसे हुई राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की हल्दी की रस्म, ढोल के साथ जमकर हुआ गिद्दा

राघव और परिणीति की शादी में भी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तरह नो फोटो पॉलिसी है. मतलब ये कि वहां कोई भी अपने मोबाइल से तस्वीरें नहीं खींच सकता.

ऐसे हुई राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की हल्दी की रस्म, ढोल के साथ जमकर हुआ गिद्दा

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा

नई दिल्ली:

उदयपुर में आज परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हल्दी सेरेमनी हुई. अब शाम हो चुकी है...तो मेहंदी की रस्में चल रही होंगी लेकिन दोपहर में हल्दी सेरेमनी हुई और इसकी कुछ खास बातों के बारे में हमारी टीम को भी जानकारी मिली है. बताया जा रहा है कि हल्दी सेरेमनी के वक्त पंजाबी ढोल का इंतजाम किया गया था. जैसा कि आप जानते हैं कि दोनों ही परिवार पंजाबी हैं. ऐसे में पंजाबी रंग ना जमे ऐसा कैसे हो सकता है? तो हल्दी की रस्म के वक्त पंजाबी ढोल थे और इसके साथ ही गिद्दा भी किया जा रहा था. एयरपोर्ट पर भी हमें इसकी झलक देखने को मिली. वहां भी ढोल के साथ कुछ डांसर्स थीं जो गिद्दा कर रही थीं.

कैसे हुई हल्दी की रस्म ?

आज कल जिस तरह का ट्रेंड है...उसी तरह दोनों की हल्दी सेरेमनी साथ ही हुई. अब तस्वीरें तो आने वाले समय में ही सामने आएंगी लेकिन जितना वहां के माहौल से लग रहा था...खूब हंगामे के बीच ये रस्म पूरी हुई और राघव और परिणीति ने भी खूब इंजॉय किया. वेन्यू से जो वीडियो आ रहे थे उनमें ढोल की आवाजें साफ सुनाई दे रही थीं.

लीक नहीं हो सकतीं इनसाइड फोटोज !

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राघव और परिणीति की शादी में भी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तरह नो फोटो पॉलिसी है. मतलब ये कि वहां कोई भी अपने मोबाइल से तस्वीरें नहीं खींच सकता. खबर है कि वेन्यू पर काम पर लगे सारे स्टाफ के मोबाइल पर टेप लगा दिए गए हैं ताकि कोई भी तस्वीरें क्लिक ना कर पाए.