यूपी: पुलिसकर्मी को पीटने के आरोप में हुए गिरफ्तार, फिर कस्टडी में पुलिस जवान की राइफल छीनकर की फायरिंग

पुलिस ने बताया कि बदमाशों को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था, रास्ते में उनमें से दो बदमाश शौच के बहाने उतरे और पुलिसकर्मियों की राइफल छीनकर फायरिंग कर दी.

यूपी: पुलिसकर्मी को पीटने के आरोप में हुए गिरफ्तार, फिर कस्टडी में पुलिस जवान की राइफल छीनकर की फायरिंग

महोबा (उप्र):

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में बदमाशों ने मंगलवार को पुलिसकर्मियों से राइफल छीनकर उन पर गोलियां चलाईं. गोली लगने से एक दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में जख्मी हुए दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

महोबा की पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने बताया कि सोमवार को कुछ लोगों द्वारा लगाए गए जाम को खुलवाने गए एक दारोगा के साथ दुर्व्यवहार और उसकी पिटाई करने के आरोप में कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

उन्होंने बताया कि मंगलवार को जब बदमाशों को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था, तो रास्ते में उनमें से दो बदमाश शौच के बहाने उतरे और पुलिसकर्मियों की राइफल छीनकर वहां से भागने लगे.

रोकने पर उन्होंने पुलिसकर्मियों पर गोलीबारी भी की. इस घटना में एक दारोगा और दो कांस्टेबल मामूली रूप से घायल हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुप्ता ने बताया , ''पुलिस ने आत्मरक्षा में बदमाशों के पैर पर गोली चलाई. दोनों की पहचान परशुराम और मोनू के रूप में की गई है. दोनों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. घायल पुलिसकर्मियों का भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ही इलाज किया जा रहा है."