बिहार: गांव के लोग खेल रहे थे होली, अचानक गिरा तोप का गोला ; 3 लोगों की मौत

गया के डोभी प्रखंड के त्रिलोकीपुर में सेना का अभ्यास फायरिंग रेंज चलता है. इस फायरिंग रेंज से अगल-बगल के गांव प्रभावित होते हैं. अक्सर वहां तोप का गोला फायरिंग रेंज एरिया से बाहर जाकर गिरता है.

बिहार: गांव के लोग खेल रहे थे होली, अचानक गिरा तोप का गोला ; 3 लोगों की मौत

पुलिस तमाम बिंदुओं की जांच कर रही है कि आखिर फायरिंग रेंज के बाहर तोप का गोला कैसे गिरा.

गया:

बिहार के गया जिले में सैन्य अभ्यास के दौरान छोड़े गए तोप के एक गोले की चपेट में आने से 3 ग्रामीणों की घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि 3 घायल बताए जा रहे हैं. हादसे के वक्त गांव में सभी होली खेल रहे थे. घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. जानकारी मिलने के बाद सीटी एसपी के नेतृत्व में एक टीम को घटनास्थल पर भेजा गया है. पुलिस तमाम बिंदुओं की जांच कर रही है कि आखिर फायरिंग रेंज के बाहर तोप का गोला कैसे गिरा.

जानकारी के मुताबिक, मामला गया जिले के बाराचट्टी थाना के गूलरवेद गांव का है. यहां होली के दिन गांव में मातम पसरा है. गया एसपी आशीष भारती ने बताया कि मृतकों में गूलरवेद गांव निवासी एक ही परिवार के दो पुरुष और एक महिला शामिल हैं. इस हादसे में घायल दो महिलाओं सहित तीन लोगों को इलाज के लिए गया शहर स्थित अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों की पहचान गोला मांझी के दामाद गोविंद मांझी, सूरज कुमार और कंचन कुमारी के तौर पर हुई है. जबकि घायलों में गीता कुमारी, राशो देवी, पिंटू मांझी शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार, गया के डोभी प्रखंड के त्रिलोकीपुर में सेना का अभ्यास फायरिंग रेंज चलता है. इस फायरिंग रेंज से अगल-बगल के गांव प्रभावित होते हैं. अक्सर वहां तोप का गोला फायरिंग रेंज एरिया से बाहर जाकर गिरता है.

ये भी पढ़ें:-

"भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच क्यों ना हो": लालू प्रसाद से सीबीआई की पूछताछ पर रविशंकर प्रसाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : सहरसा जिले के बनगांव की होली में जमकर बिखरा रंग, खूब नाचे युवा