हरियाणा में पंजाब के एक और गैंगस्टर की हत्या, गोल्डी बराड़ ने ली जिम्मेदारी

कनाडा में सुक्खा हत्याकांड के बाद मान जेतो ने पोस्ट डालकर दावा किया था मुझे मार कर दिखाओ. इसके बाद इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. हरियाणा पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

हरियाणा में पंजाब के एक और गैंगस्टर की हत्या, गोल्डी बराड़ ने ली जिम्मेदारी

पंजाब के गैंगस्टर की हत्या

नई दिल्ली: हरियाणा के सोनीपत में पंजाब के गैंगस्टर मान जैतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. गोल्डी बराड़ गैंग ने सोशल मीडिया पर मान जेतो की हत्या की जिम्मेदारी ली है. कनाडा में सुक्खा हत्याकांड के बाद मान जेतो ने पोस्ट डालकर दावा किया था मुझे मार कर दिखाओ. इसके बाद इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. हरियाणा पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

गुरुलाल बराड़ हत्याकांड मे बीते साल चस्का को गिरफ्तार किया गया था. चस्का और मान जेतो ने मिलकर कई खूनी वारदातों को अंजाम दिया था. लेकिन मान जेतो फरार चल रहा था. चस्का और मान जेतो ने एक साथ 2019-20 के दौरान एक के बाद एक कई हत्या की वारदातों को अंजाम दिया और चर्चा में आए. गुरलाल बराड़ फिर कबड्डी खिलाड़ी सुरजीत बाऊंसर की हत्या करने वाले चस्का और मान पर अम्बाला में भी हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज है.

बंबीहा गैंग के प्रमुख शूटरों में सन्नी लेफ्टी, चस्का और मान जेतो बताए जाते हैं. चंडीगढ़ में हुई अकाली नेता विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस सन्नी लैफ्टी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, जिसे जेल से छुड़ाने के लिए लकी पटियाल ने हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ की अदालत के बाहर अपने गुर्गे भेजे थे और उन्होंने पुलिस कस्टडी में पेशी पर आए सन्नी को भगाने के लिए बकायदा फायरिंग भी की थी. लेकिन कामयाब नहीं मिली.

वहीं, उसका खमियाजा उल्टा बंबीहा गैंग को उस समय भुगतना पड़ा जब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस वारदात में शामिल बंबीहा गैंग के कई और मुख्य शूटरों सहित 7 आरोपियों को काबू कर लिया था. उस वक्त अगर पुलिस जेतो को भी काबू कर लेने में सफल हो जाती है तो पंजाब में बंबीहा गैंग की लगभग कमर टूट जाएगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:-
मध्य प्रदेश: BJP नेता पूजा दादू ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस